Spread the love

आष्टा। 10 दिसम्बर को आष्टा नगर की बेटी प्रतीक्षा शर्मा की नगर के एक प्राइवेट पुष्प कल्याण हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर,स्टाफ के सदस्य एवं प्रबंधन की लापरवाही के कारण बेटी प्रसूता प्रतीक्षा और उनके गर्भस्थ शिशु की असमय मौत हो गई ।
आष्टा नगर की सभी मातृशक्तियो ने बेटी प्रतीक्षा शर्मा को न्याय दिलाने के लिए न्याय की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाया है। इस मामले को लेकर आरती शर्मा,आकृति शर्मा,अंकित शर्मा ने बताया की कल 14 दिसम्बर सोमवार की शाम 5.30 बजे कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए,नगर की सभी महिलाएं ताम्रकार समाज के बुधवारा स्तिथ श्री राधा कृष्ण मंदिर से एक मौन रैली निकालकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगी।


मौन रैली नगर के प्रमुख मार्गों से होती हुई सुभाष चौक (गंज) पहुंचेगी, जहाँ सुभाषचन्द्र बोस की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित कर बहन प्रतीक्षा और उनके दिवंगत गर्भस्थ शिशु को न्याय दिलाने तथा दोषियों को कानूनन दंड दिलाने का संकल्प लिया जायेगा। नगर की सभी मातृ शक्ति,महिला संगठनों की सदस्यों से अपील की गई है की वे इस न्याय यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुच बहन प्रतीक्षा को न्याय की आवाज बुलंद करे।

“सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे-मास्क जरूर लगाये”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!