Spread the love

आष्टा । मित्रता दिवस पर आज मप्र के मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव ने एक ऐसा उदाहरण प्रस्तुत किया जिसे आज के प्रत्येक मित्र को अपने जीवन मे मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये संदेश को उतारना चाहिये।

मप्र के मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव को जब आज शाजापुर से भोपाल लौटते वक्त यह जानकारी लगी की उनके बचपन के मित्र,स्कूल कॉलेज के सहपाठी

दोस्त श्री दिनेश सोनी जो अब आष्टा में ही निवास करते है एवं यहा अपना एक भोजनालय चलाते है के पूज्य पिता श्री रामचन्द्र जी सोनी का गत दिवस दुखद निधन हो गया है।

जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अपने मित्र के पास दुख की इस घड़ी में उनसे मिलने,शोक संवेदना व्यक्त कर दुखी सोनी परिवार के बीच पहुचने का निर्णय किया।


शाजापुर से एक कार्यक्रम में भाग लेकर सड़क मार्ग से वापस भोपाल लौटते वक्त मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आज रात्रि में बायपास चौपाटी शुजालपुर रोड पर पहुचे यहा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं,जनप्रतिनिधियों ने गर्मजोशी से भव्य स्वागत एवं सम्मान किया।

यहा से मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव आष्टा की सांचोरा कालोनी में अपने बचपन के मित्र,दोस्त,सहपाठी श्री दिनेश सोनी के पिता जी श्री रामचन्द्र जी सोनी के दुखद निधन पर उनके निवास पर पहुच कर

स्वर्गीय श्री रामचन्द्र जी सोनी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की एवं कुछ समय शोकाकुल सोनी परिवार के दिनेश सोनी,प्रफुल्ल पहलवान,हिमांशु सोनी सहित अन्य सदस्यो के साथ बिताया


इस अवसर पर देवास सांसद श्री महेन्द्र सिंह सोलंकी,शाजापुर विधायक श्री अरुण भीमावत, कालापीपल विधायक श्री घनश्याम चंद्रवंशी,सहित भाजपा के अनेक नेता,जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में सोनी निवास पर उपस्तिथ थे।

You missed

error: Content is protected !!