Spread the love

सीहोर । थाना आष्टा पुलिस ने महाकाल ढाबा के पास अमलाहा किराना गुमठी के पास से 01 आरोपी को अवैध रूप से 4 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं । कचनारिया बड़ली आष्टा से 01 आरोपी के कब्जे से 4 लीटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।


थाना बुदनी पुलिस ने गडरिया नाला के पास बुदनी से 01 आरोपी को 10 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफॅतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
वार्ड क्रमांक 03 बुदनी से 01 आरोपी से 10 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

“सड़क दुर्घटना”

थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत दशरथ सिंह राजपूत के खेत के सामने ग्राम टिगाली के पास बाइक क्रमांक एमपी-37-एमयु- 0193 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूवक चलाते हुये बाइक क्रमांक एमपी-37-एमटी-6024 में टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक सहित 02 लोग घायल हो गये ।


“डुबने से दो की मौत”

थाना कोतवाली अन्तर्गत ग्राम बरखेड़ी के तालाब में स्थानीय बरखेड़ी निवासी बाबूलाल लाल प्रजापति की 16 वर्षीय पुत्री हिनास की तालाब के पानी में डुबने से मौत हो गई । सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

“जहा भी जाये-मास्क लगाये”


थाना रेहटी अन्तर्गत ग्राम बारदा पुलिया झोलियापुरा में स्थानीय झोलियापुरा निवासी 60 वर्षीय भगवान सिंह गोटिया की नहर के पानी में डुबने से मौत हो गई । सूचना पर रेहटी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!