Spread the love

आष्टा । कांग्रेस के लोग हमसे कहते हैं 400 पर क्यों बोलते हो,अरे भाई हममें दम है,इसलिए हम 400 पार बोलते है,आपके पिताजी माताजी ने अगर आपको दूध पिलाया हो तो आप भी 500 पार बोलो,बोलो तो सही ।

अब तुममें दम है नहीं,ओर हमसे कहते हो तुम क्यों बोल रहे हो। हममें दम है तो ही हम 400 पार की बात कर रहे हैं । हमने 2014 में कहा था कि हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे और हमने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। कांग्रेस को 250 सीट से 115 पर ला दिया। 2019 में भी हमने जो कहा वैसा ही किया ।

2019 में कांग्रेस की हालत देश के नागरिकों ने यह कर दी कि चुनाव में 52 लोग जीते जो एक बस में आराम से बैठ सकते हैं । ओर अब 2024 में देश की जनता इनका वो हाल करने वाली है जिसकी इनको कल्पना भी नही होगी ।

यह कहना है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव का जो उन्होंने आष्टा नगर के हृदय स्थल बड़ा बाजार में देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्री महेंद्रसिंह सोलंकी के समर्थन में आयोजित एक आम सभा को संबोधित करते हुए कहें । डॉ मोहन यादव ने कहा कि पूरा देश एक बार फिर श्री नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर सोपने के लिए लालायित है।

मैं पूरे देश में चुनाव के दौरान भ्रमण कर रहा हूं, गली-गली तक घुमा हु। हर जगह जो अपार उत्साह और उत्सव भाजपा के पक्ष में नजर आ रहा है वह निश्चित रूप से भाजपा को 400 पार का आशीर्वाद प्रदान करेगा। श्री यादव ने कहा कि हमने भगवान राम का काल तो नहीं देखा लेकिन भगवान राम ने जैसे लंका की ओर कदम बढ़ाए थे,ओर अन्याय,अत्याचार का अंत कर ही लोटे थे।

वैसे ही श्री नरेंद्र मोदी ने 2014 से देश के विकास के लिए जो कदम बढ़ाये है उसकी गूंज चारों दिशाओं में नजर आ रहे हैं ओर सुनाई दे रही है। जैसे उन्होंने डंके की चोट पर 2014 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे कहा था और 2014 में कांग्रेस को ढाई सौ से 115 पर लाकर खड़ा कर दिया ।

इसे कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है । मोदी जी ने इस 5 साल में आतंक का खात्मा करने के लिए पाकिस्तान को उसकी औकात बता दी । पाकिस्तान ने थोड़ी से आंख टेढ़ी मेढ़ी की तो पाकिस्तान को उसके घर मे घुस कर मारने वाले का नाम है,नरेन्द्र मोदी। 1947 से आज तक पुराने कांग्रेसी कहते है की हम क्या करें, पाकिस्तान मानता ही नहीं-मानता ही नही ।

तब नरेंद्र मोदी ने कहा यह लातों के भूत है, बातों से नहीं मानते हैं और पाकिस्तान को थर थर कंपा दिया है। आज यह लोग देश की महामहिम राष्ट्रपति जी का अपमान करते हैं । इन्होंने तो कभी आदिवासियों को कोई मान सम्मान दिया नही,भाजपा ने इनके मान सम्मान के लिये जो किया

उससे इनका पेट दुख रहा है । यह कहते हैं कि हमारी आदिवासी बहन अफ्रीकन जैसी लगती है । यह एक सर्वोच्च पद पर बैठी अनुसूचित जनजाति की महिला का ही नहीं पूरे अनुसूचित जनजाति समाज का अपमान है इनकी कितनी गंदी सोच है । इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। हम कहते है “अलग भाषा-अलग अलग है भेष,फिर भी भारत हमारा एक देश”

“मुख्यमंत्री शामिल हुए रोड शो में,जनता से मांगा आशीर्वाद”

सोनकच्छ से आष्टा पहुचे देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थन में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने देवास लोकसभा क्षेत्र में लगने वाली आष्टा विधानसभा में एक रोड शो किया ।

रोड शो के माध्यम से मुख्यमंत्री ने आष्टा नगर की जनता से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी को ऐतिहासिक मतों से विजय बनाकर 400 पार के नारे को सफलता के शिखर पर पहुंचने के लिए महेंद्रसिंह सोलंकी को भारी बहुमत से विजय बनाने की आष्टा के नागरिकों से अपील की ।

सोनकच्छ से आष्टा पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज आयोजित रोड शो में शामिल हुए। रोड शो अस्पताल चौराहा, परदेसी पुरा, खत्री चौक, बुधवारा, श्री राम मंदिर चौराहा,खंडेलवाल चौराहा,ओम शांति मार्ग से होता हुआ बड़ा बाजार पहुंचा ।

जहां पर रोड शो एक सभा के रूप में परिवर्तित हो गया । रोड शो में शामिल विजय रथ पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी, देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी,

सीहोर जिला भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष श्री रवि मालवीय,आष्टा विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर, रथ पर सवार थे । आज जिस रोड शो वाले मार्ग से रथ गुजरा नगर के नागरिकों एवं व्यापारियों ने पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया,कई स्थानों पर उनका सम्मान कर स्मृति चिन्ह भेंट किये। जनता ने पुष्प वर्षा के माध्यम से विश्वास दिलाया कि अबकी बार 400 पार में देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र भी शामिल रहेगा ।

सीहोर जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने जानकारी देते हुए बताया की सभा को देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी,पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी आदि ने भी संबोधित किया । आज पूरे रोड शो मार्ग पर दोनों और भारी संख्या में नगर के नागरिक उपस्थित थे ।

तथा उन्होंने मुख्यमंत्री जी का भव्य स्वागत, सत्कार ओर सम्मान किया। आज पूरे रोड शो के मार्ग को भारतीय जनता पार्टी के झंडे, बैनर, फ्लेक्स, पोस्टर, कटआउट एवं केसरिया गुब्बारों से सजाया गया था। इस अवसर पर सुरक्षा के भी माकूल इंतजाम किए गए थे ।

सभा मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी,सीहोर विधायक सुदेश राय,आष्टा विधायक गोपालसिंह इंजीनियर,मप्र भाजपा की प्रवक्ता सुश्री नेहा बग्गा भोपाल, जिला पंचायत के उपाध्यक्ष जीवनसिंह मंडलोई,जिला भाजपा के महामंत्री धारासिंह पटेल,

विधानसभा संयोजक बाबूलाल पटेल, सीताराम यादव,जसपालसिंह अरोरा,बहादुरसिंह मुकाती,ललित नागोरी,राजेश यादव,रायसिंह मेवाडा,सोनू गुणवान,राधेश्याम दलपति,मनोज वैद्य,सहित सभी अपेक्षित प्रदेश,जिला पदाधिकारी,सभी मंडल अध्यक्ष, सभी जनप्रतिनिधि गण मंचासीन थे।
सभा का संचालन रूपेश राठौर ने किया।

“श्रीमोड निवास पर पहुचे पचौरी,सोलंकी,मालवीय”

सभा के पश्चात पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी,लोकसभा प्रत्याशी श्री महेंद्रसिंह सोलंकी,जिला भाजपा अध्यक्ष श्री रवि मालवीय,बहादुरसिंह मुकाती,राजेश यादव देवास श्री दिगम्बर जैन समाज के पूर्व अध्यक्ष श्री यतेंद्र श्रीमोड के निवास पर पहुचे यह महेंद्र जैन,धर्मेंद्र जैन,यतेंद्र जैन,मोंटी जैन ने सभी का स्वागत सम्मान किया।

error: Content is protected !!