Spread the love

आष्टा । आज शाम लगभग 7 बजे आष्टा सीहोर पुराने मार्ग पर जेके अस्पताल के सामने एक सरकारी विभाग में अटैच बताई जा रही बुलेरो वाहन जिस पर संयुक्त कलेक्टर लिखा है ने एक बाइक को टक्कर मार दी । इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो गया।

शासकीय विभाग में अटैच उक्त वाहन ने साप्ताहिक हॉट कर घर लौट रहे माँ-बेटे की बाइक को उस वक्त टक्कर मार दी जब उक्त बाइक आगे आई एक महिला को बचाने रोड पर रुकी थी तभी उक्त वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमे बाइक सवार माँ बेटे घायल हो गये।

घटना के वक्त का घटना स्थल से बनाये वीडियो में उक्त वाहन मौके पर ही खड़ा है,उस के अग्र भाग पर संयुक्त कलेक्टर लिखी लाल रंग की प्लेट एवं नीचे ही पीले रंग की नम्बर प्लेट लगी हुई है। घटना स्थल पर जमा हुए लोग घायल माँ बेटे को स्ट्रेचर पर लेटा कर शायद पास के ही अस्पताल में ले जाते नजर आ रहे है। घटना की सूचना पर आष्टा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुची।

जब हमने इसकी जानकारी के लिये आष्टा थाने फोन लगाया तब काफी घण्टी बजने के बाद दोबारा टेलीफोन का चोंगा उठाया तो गया लेकिन जिन महाशय ने भी वो टेलीफोन उठाया उन्होंने बात करने के बदले टेलीफोन रख दिया।

निश्चित थाने में ये मामला गम्भीर है,इसको कोई संज्ञान लेगा या नही कह नही सकते,लेकिन चुनाव जैसे गम्भीर समय मे ये हरकत क्या उचित मानी जा सकती है ये बड़ा प्रश्न जरूर है.?

इस कारण पुलिस की ओर से घटना की कोई जानकारी नही मिल पाई । सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिली उसके अनुसार आज शाम 7 बजे जेके अस्पताल में भर्ती एक मरीज की महिला अटेंडर अस्पताल से सामने पानी लेने जा रही थी । रोड क्रास के दौरान उक्त बाइक के चालक युवक ने महिला को बचाने बाइक को रोका,इस ही दौरान पीछे से आ रही उक्त नेम प्लेट लिखी गाड़ी ने उक्त बाइक को टक्कर मार दी जिसमे बाइक सवार माँ बेटे गम्भीर घायल हो गये।

सूत्रों ने घायल महिला का नाम संगीता बाई उम्र 40 साल,पवन उम्र 18 साल निवासी उमरसिंगी बताया जिसमे पुत्र पवन को सीहोर से भोपाल रेफर कर दिया वही महिला संगीता बाई का आष्टा में ही इलाज हो रहा है। एक अन्य महिला प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है।

खबर है जिस सरकारी विभाग में अटैच वाहन ने टक्कर मारी वो ना तो घटना स्थल पर है और ना ही थाने पहुची है। तो अब बड़ा प्रश्न यह की उक्त सरकारी विभाग में अटैच वाहन कहा गायब हो गया..?
इस मामले में आष्टा पुलिस की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी उपलब्ध नही कराई गई है,उसका भी इंतजार है..! घटना स्थल के फोटो वायरल वीडियो से लिये गये है

You missed

error: Content is protected !!