Spread the love

आष्टा। इंदौर भोपाल मार्ग पर आष्टा से ग्वाला जाते समय एक लोडिंग वाहन में सवार होकर दो दर्जन से अधिक लोग मान के कार्यक्रम में से वापस घर जा रहे थे । शेखूखेड़ा जोड़ पर उक्त लोडिंग वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया । जिसमें एक दर्जन से अधिक घायल हुए हैं । घायलों में बच्चे भी शामिल है । वही एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

घायलों का जावर अस्पताल में उपचार कर आष्टा से सीहोर किया रेफर । उक्त वाहन में 20 से 25 सवारी बैठी थी, लोडिंग वाहन में बच्चे, महीला सहित पुरुष भी थे । वाहन में सवार 52 वर्षीय ऐलू बाई पत्नी अंबाराम ग्वाला की मौत हो गई।

इसकी पुष्टि जावर पुलिस ने भी की है। उक्त घटना में जो घायल हुए है उनके नाम विजेन्द्र, विकास,आयुष,भेरूसिंह,रुकमा बाई,पूजा,अर्चना,रोशन,अंकित,वर्षा, परी, भारत,योगिता,कुंता बाई आदि घायल है।

मैजिक चालक के खिलाफ जावर पुलिस ने किया मामला दर्ज

घटना के बाद मौके पर पहुची जावर पुलिस,108 एम्बुलेंस। घायलों को जावर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लाया गया। यहा से गम्भीर करीब 4 घायलों को सिविल अस्पताल आष्टा रेफर किया,कुछ घायलों को आष्टा से सीहोर रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए जावर थाने के एसआई सुशील पांडे ने बताया की सभी घायलों का जावर,आष्टा में इलाज जारी है। मैजिक चालक संतोष मालवीय निवासी ग्वाला के खिलाफ जावर पुलिस ने मामला दर्ज कर मैजिक वाहन जप्त कर लिया है।

You missed

error: Content is protected !!