Spread the love

आष्टा । महिला सपना ताम्रकार पर चाकुओं से हमले मामले में इंदौर गई टीम को मिली बड़ी सफलता मिली है । घटना में शामिल एक आरोपी को दबोचा ओर उसे पुलिस अभिरक्षा में ले कर आष्टा लाया गया है,शेष की तलाश में इंदौर में डटी है आष्टा पुलिस ।

अभिरक्षा में लिये आरोपी की एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने पुष्टि कर बताया कि पकड़े आरोपी को आज न्यायालय में किया जायेगा पेश,पुलिस मांगेगी पीआर । पकड़े आरोपी का नाम जयश उर्फ राहुल इंदौर बताया गया है।


ये है पूरा मामला..
आष्टा नगर के सबसे व्यस्ततम बुधवारा क्षेत्र में परसों शाम लगभग 4 से 5 बजे के मध्य एक कार में आए चार अज्ञात आरोपियों द्वारा एक घर में घुसकर घर की मालकिन सपना-प्रशांत उर्फ भुरू ताम्रकार जो कि घर में अकेली थी पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर भाग गए । आरोपियों ने महिला पर करीब 3 से चार वार किये जिसमे महिला को शरीर मे तीन स्थानों पर गहरे घाव हो गये थे।

घायल महिला को भोपाल के एक निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है। कल घटी उक्त घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। वहीं पुलिस के लिए भी उक्त हुआ हमला एवं घटी घटना एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने थी ।

लेकिन अनुभवी पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में आष्टा पुलिस ने घटना के तत्काल बात शुरू की गई जांच पड़ताल,सीसीटीवी कैमरों को खंगालने से कड़ी दर कड़ी मिले साक्ष्य, अन्य सूत्रों से मिली जानकारी से आगे बढ़ती हुई पुलिस का एक दल इंदौर के लिये रवाना हुआ।

रात्रि में इंदौर गए दल को पूरी तो नहीं लेकिन कुछ सफलता प्राप्त हुई है । जो चार से पांच आरोपी इस घटना में शामिल थे,जो फुटेज में बुधवारा स्कूल वाली गली से निकल कर सांई कालोनी की ओर भागते नजर आये थे,उनमें से एक को पुलिस पकड़ने में सफल हो गई है तथा विशेष आरोपी उक्त घटना में प्रयुक्त की गई कर के साथ भाग गए हैं । उनकी भी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है। आष्टा पुलिस आज इस आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसका पीआर मांगने की तैयारी में है।

पुलिस को इस घटना के आरोपियों तक पहुंचने में इस ही परिवार में पूर्व में जली दो बाइक की घटना ने एवं फुटेज आदि ने काफी महत्वपूर्ण रोल अदा किया है । इस घटी घटना के क्या कोई स्थानीय कनेक्शन भी है इसको लेकर भी पुलिस कुछ खंगालने चाहिये। वही घटी घटना के पीछे कारणों की भी नगर में तरह तरह की चर्चा कल शाम से ही चल रही है।

पर सही कारण क्या है ये तो खुलासे के दौरान पुलिस ही बता पायेगी.? इंतजार है खुलासे का। एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने पकड़े आरोपी का नाम
जयश उर्फ राहुल उर्फ रंगा पिता नरेंद्र नेहते उम्र 26 साल निवासी पेंजान कॉलोनी इंदौर बताया है।

You missed

error: Content is protected !!