Spread the love

आष्टा । सीहोर में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कार्यवाही आष्टा क्षेत्र में कब होगी कार्यवाही की खबर का बड़ा असर आज कोठरी में देखने को मिला है,जल्द ही आष्टा जावर सहित अन्य उन सभी स्थानों पर भी अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी की खबर है।

खबर के बाद
कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने जिले में अवैध कॉलोनियों पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश दिए है तथा बिना सक्षम अनुमतियों के अवैध रूप कालोनी का निर्माण करने वाले कालोनाईजर के विरूद्ध कार्यवाही करने के सभी एसडीएम एवं राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए थे।

उसी के पालन में आज आष्टा प्रशासन ने कोठरी से अवैध कालोनियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू की है । आज आष्टा अनुविभाग के कोठरी में दो अवैध कालोनियों पर स्थानीय प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है। नायब तहसीलदार श्री मुकेश सांवले ने बताया कि आज कोठरी में भोपाल के दो कॉलोनाइजरो अनिल कुमार,अमित वाघवानी दो कॉलोनियां विकसित कर प्लाटिंग की गई एक कॉलोनी में एक प्लाट पर भवन निर्माण भी हो गया था।

मिले निर्देशो के तहत आज प्रशासन पुलिस नगर परिषद का अमला जेसीबी सहित मोके पर पहुचे ओर
अवैध रूप से विकसित की जा रही इन अवैध कॉलोनी में बुलडोजर चलाकर बाउंड्री वाल, सड़क एवं अन्य स्ट्रक्चर नष्ट किया गया ।

इन कॉलोनी के कॉलोनाइजर को नगर पालिका अधिनियम 1961 धारा 150, 151 एवं 339 (ग) के तहत नोटिस जारी किया गया है। आज की कार्यवाही प्रभारी तहसीलदार श्री पंकज पवैया, नायब तहसीलदार श्री मुकेश सांवले एवं नगर पालिका अमले द्वारा द्वारा की गई ।

कॉलोनियां बिना किसी शासकीय अनुमति के कॉलोना इन कॉलोनी के कॉलोनाइजर को नगर पालिका अधिनियम 1961 धारा 150, 151 एवं 339 (ग) के तहत नोटिस जारी किया गया है। देखना है हुई शुरुआत अंजाम तक कब तक पहुचती है।

error: Content is protected !!