Spread the love

आष्टा । लोकसभा की तैयारी को लेकर आष्टा विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक विशेष बैठक पूर्व मंत्री सज्जन सिंह जी वर्मा लोकसभा के प्रभारी पूर्व विधायक विशाल पटेल विधानसभा के प्रभारी केदार सिंह मेवाडा जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालवीर तोमर की उपस्थिति में अयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह के वर्मा ने कहा कि हमें डरने की जरूरत नहीं है ।

2008 में जब हमारे विधानसभा में 71 विधायक विधान सभा चुनाव में जीते थे उसके बाद लोकसभा में मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने 12 सीटों पर विजय प्राप्त की थी निश्चित तौर से भारतीय जनता पार्टी धर्म का चोला ओढ़ कर राजनीति कर रही है हम लोग काम के दम पर वोट मांगते हैं । निश्चित तौर से हम सब लोग मिलकर कांग्रेस की रीति नीति को घर-घर तक पहुंचाएंगे और

आने वाले समय में जो लोकसभा का चुनाव होगा उसमें मध्य प्रदेश से हम अच्छा प्रदर्शन कर जीतेंगे आज पूरे देश में गरीबों की आवाज बनकर बेरोजगारों की आवाज बनकर राहुल गांधी जी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं जिस राज्य मे न्याय यात्रा पहुच रही हे वहां पर हजारों लोग उनके साथ समर्थन कर रहे हैं । निश्चित तौर से समय बदलेगा और हम केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल रहेंगे । हमारा कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी से मध्य प्रदेश में 20 साल से लड़ रहा है लेकिन वह थककर नहीं बैठा है ।

आज आपकी उपस्तिथि इस बात का प्रमाण है कांग्रेस कार्यकता ताकत के साथ काम कर रहा है और आने वाले समय में अपने काम के दम पर लोकसभा में अच्छा परिणाम हमें मिलेगा । लोकसभा के प्रभारी पूर्व विधायक विशाल पटेल ने कहा कि हमें विधानसभा चुनाव में हार के कारण को देखते हुए

जो गलतियां हमने विधानसभा चुनाव में की है उन्हें सुधार कर लोकसभा चुनाव लड़ना है मंडलम सेक्टर के अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में जाकर बूथ पर कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी समस्या को समझे और आने वाले लोकसभा चुनाव की तयारी के लिऐ आज से ही लग जाए ।

आज पूरे देश में कांग्रेस की और से क्राउड फंड चल रहा है । आप सब लोग भी अपनी तरफ से कांग्रेस के सहयोग के लिए दान राशि दे जिससे हम लोग की भागीदारी सुनिश्चित हो सके। उपरोक्त कार्यक्रम को विधानसभा प्रभारी केदार सिंह मेवाडा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ बलवीर तोमर,हरपाल ठाकुर, कमल सिंह चौहान,गुलाब बाई ठाकुर,पहलाद सिंह वर्मा, जितेंद्र शोभाखेड़ी, अरविंद सेमलीबारी, महेश मुंदीखेडी ने संबोधित किया उपरोक्त बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्तिथ रहे ।

error: Content is protected !!