Spread the love

आष्टा । आष्टा अनुविभाग के ग्राम करमनखेड़ी की शासकीय माध्यमिक शाला में एक माध्यमिक शिक्षक के रूप में करीब 16 साल तक सेवा देने वाले ग्रामीणों,विद्यार्थियों के चहेते शिक्षक श्री नरेश पटेल का प्रमोशन के बाद हुए स्थानांतरण पर

ग्रामीणों,विद्यार्थियों ने सबके दिलों में विशेष स्थान बना लेने वाले उक्त शिक्षक का बिदाई समारोह आयोजित कर उनका उनके द्वारा दी गई सराहनीय शैक्षणिक सेवाओ के बदले भावभीना स्वागत सम्मान समारोह आयोजित कर उनका सम्मान किया एवं प्रमोशन प्राप्त करने वाले शिक्षक नरेश पटेल का घोड़ी पर बैठा कर पूरे ग्राम में स्वागत जुलूस निकाला और उन्हें बिदाई दी।


अपनी शैक्षणिक सेवाओ के कारण
समस्त ग्रामवासियों के द्वारा शिक्षा के प्रति जागरूक शिक्षक के सम्मान में दिखा ऐसा भाव निश्चित सराहनीय होने के साथ सभी के लिये एक संदेश भी है। शिक्षक नरेश पटेल ग्राम करमनखेड़ी में विगत 16 वर्षों से अपनी सेवाएं दे रहे थे ।

इस ग्राम से जो भी शिक्षक सेवानिवृत्त हुए उनका भी ऐसा ही बिदाई समारोह आयोजित कर बिदाई देने की परंपरा रही है। संपूर्ण ग्राम करमनखेड़ी में इस अवसर पर एकता ओर समरसता का अनूठा संगम देखने को मिला । प्रमोशन के बाद अब उक्त शिक्षक ग्राम कान्याखेड़ी की शा माध्यमिक शाला में अपनी सेवा देंगे।

error: Content is protected !!