Spread the love
आष्टा जनपद में भ्रष्टाचार की पोल खोलती ये खबर देखे..

आष्टा । विजयदशमी पर नया ऑटो खरीदने के बाद ग्राम पखनी के ऑटो मालिक के परिवार के सदस्य नए ऑटो में सवार होकर मातारानी के दर्शन के लिए गए थे ।

शाम को वापस लौटते वक्त करीब 5 बजे आष्टा शुजालपुर मार्ग पर हकीमाबाद बस स्टैंड के सामने आष्टा की ओर से आ रही एक बाइक जिस पर तीन युवक सवार थे उक्त बाइक को चालक ने तेजी वा लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सामने से आ रहे उक्त ऑटो में सीधे घुस गए ।

ऑटो एवं बाइक में हुई सीधी भिड़न्त में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा 11 लोग इसमें घायल हो गये । 11 घायलों में से पांच की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद आष्टा सिविल अस्पताल से जिला चिकित्सालय सीहोर रेफर किया गया ।

मौके से घटना के बाद जो वीडियो सोशल मीडिया पर आये उसमे मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा कहा गया की ऑटो में सवार सभी लोग माता के दर्शन कर वापस अपने घर पखनी लौट रहे थे तभी आष्टा से आ रही उक्त बाइक जिसकी गति काफी तेज थी, जिस पर तीन युवक सवार थे सीधे ऑटो में घुस गए ।

भिड़ंत इतनी दर्दनाक थी कि ऑटो में बैठे माता के भक्त एवं बाइक पर सवार युवक मार्ग पर इधर-उधर बिखर गए थे। हकीमाबाद बस स्टैंड पर बैठे हकीमाबाद ग्राम के लोगों ने

मौके पर पहुंचकर तत्काल सहायता उपलब्ध कराई तथा पुलिस एवं एंबुलेंस को खबर की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर 4 से 5 एंबुलेंस पहुंची तथा सभी घायलों को लेकर सिविल अस्पताल ले कर पहुचे ।

घटना में जितने भी घायल थे उन सब का प्राथमिक उपचार किया गया । पांच गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय सीहोर रेफर किया गया । जिन 6 को मामूली चोट थी उनका उपचार आष्टा सिविल अस्पताल में चल रहा है । अस्पताल से दी गई जानकारी अनुसार उक्त दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है ।

पार्वती थाना प्रभारी श्री चिन्मय मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हम लोग एम्बुलेंस साथ लेकर मौके पर पहुचे,सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया। घटना में
मृतक युवक का नाम सुमीत वर्मा पिता संतोष वर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी सेवदा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।


अस्पताल से दी गई जानकारी अनुसार घटना में जो घायल है उनके नाम विक्रम सिंह, निकिता, नैतिक, कपिल, हिमानी, चंचल, तकेसिंह,चंदरसिंह, श्रवण (सभी निवासी ग्राम पखनी) कृष्णपाल एवं बिजेंद्र निवासी सेवदा के घायल है ।

घटना में जो 5 लोग गम्भीर घायल थे उनेह प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सीहोर रेफर किया गया है।

घटना की सूचना लगते ही दोनों ओर के घायलों के मिलने वाले परिजन आदि अस्पताल पहुच गये। घटना की सूचना लगते ही पार्वती थाना पुलिस भी मौके पर पहुची।

error: Content is protected !!