Spread the love

आष्टा । कुछ प्रतिभाएं ऐसी होती है ,जो परिवार नही वरन नगर का गौरव होती है । नगर के प्रतिभावान छात्र अमन श्री श्री माल का चयन रिजर्व बैंक में मैनेजर ग्रेड बी के पद पर हुआ है । 22 वर्ष की छोटी उम्र मे अमन ने प्रथम प्रयास में RBI मेनेजर की एक्जाम क्वालीफाई किया है ।

यह सफलता उन्होंने बिना किसी कोचिंग इंस्टीट्यूट जॉइन करे, घर पर रहकर सेल्फ स्टडी से हासिल की है। कुछ ही समय पूर्व अमन का चयन यूनियन बैंक में मैनेजर के पद पर हुआ था , किन्तु अमन का लक्ष्य शुरू से है भारत की सर्वोच्च बैंक में जाना था ।

अमन ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने मम्मी पापा अनिल – सुषमा श्री श्री माल को दिया है । अमन की सर्वाधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि इस आधुनिक युग मे भी वह धार्मिक संस्कारो से परिपूर्ण है , वे रात्री भोजन नही करते न ही जमीकंद का सेवन करते है । उनको पंच प्रतिक्रमण कंठस्थ है। अमन की इस महत्वपूर्ण सफलता पर श्वेतांबर श्री संघ अध्यक्ष पवन सुराणा , नवनीत संचेती ,

पारसमल सिंघवी , सुशील संचेती ,अभिषेक सुराणा , राजकुमार श्री श्री माल , चन्द्र कुमार कोठारी , प्रवीण धाड़ीवाल , त्रिलोक वोहरा , अतुल सुराणा , विनीत सिंगी, एडवोकेट सुरेन्द्र परमार , राहुल सुराणा , राजू जायसवाल , प्रबल धाड़ीवाल , प्रबल सुराणा , हर्षद जैन, जिम्मी मूंदड़ा , आयुष जायसवाल , कुलदीप बनवट आदि ने बधाई दी है ।

error: Content is protected !!