Spread the love

आष्टा ।पहले आष्टा में शंकर मन्दिर के आगे,उसके बाद अरोलिया के पास पार्वती नदी में एक मगरमच्छ के दिखने से नदी पर नहाने जाने वालों एवं ग्रामीणों में भय का वातावरण बना हुआ था,अब आज फिर ग्राम मेमदाखेड़ी के पास पार्वती नदी में सुबाह ग्रामीणों को एक बड़ा मगरमच्छ दिखा, ग्रामीणों ने पुलिस एवं वन विभाग को सूचना दी,सूचना पर रेंजर श्री सुभाष शर्मा पूरे अमले के साथ मौके पर पहुचे।

नदी में किनारे से काफी दूर मगरमच्छ नजर आया है। खबर ग्राम में पहुचते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पार्वती नदी पर जमा हो गये है। रेंजर श्री सुभाष शर्मा ने बताया की जहाँ मगरमच्छ नजर आया है वहा 8/10 लोगो को निगाह रखने के लिये तैनात किया है। तथा उसे पकड़ने के लिए एक कर्मी को सीहोर बडा जाल लेने भेजा है। हम सभी तरह से उसे पकड़ने के प्रयास करने में जुटे है।

फाइल चित्र


अब एक बार फिर ग्राम अरोलिया के बाद मेमदाखेड़ी के पास पार्वती नदी में मगरमच्छ दिखा है,उसके दिखने,विचरण को करीब 2 माह हो गये है ग्रामीणों को नदी में लगातार मगरमच्छ दिखाइ दे रहा है। यह मगरमच्छ ग्रामीणों को दिखाई देने के कारण ग्रामीणों में भय और दहशत का वातावरण बना हुआ है।
वन अमले ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी है। वरिष्ठ अधिकारियों को चाहिये वे इसको पकड़ने एवं रामपुराडेम में सुरक्षित छुड़वाने की व्यवस्था करना चाहिये जिससे भय एवं दहशत का वतावरण खत्म हो सके।

अभी कोरोना की एक मात्र दवा “मास्क” ही है,जरूर लगाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!