Spread the love

आष्टा । राज्य सरकार के द्वारा दिये गये निर्देशो का अक्षरसा पालन करने के लिये कल तहसील में प्रशासन पुलिस ने नगर के सभी धर्म स्थानों के प्रमुखों,सभी धर्म गुरुओं की बैठक आयोजित की थी और उन्हें धर्म स्थानों से गुम्बद, शिखर पर लगे लाउडस्पीकर, माइक,चिलम आदि को 5 दिनों के अंदर हटाने के निर्देश दिये गये थे ।

दिये गये निर्देशो का 12 घंटे बाद से ही पालन होना शुरू हो गया। आज प्रातः नगर के प्राचीन शंकर मन्दिर के शिखर पर लगी चिलम मन्दिर के महंत हेमन्त गिरी,मंदिर समिति के सुदीप जायसवाल,विहिप के गोपालदास राठी, चंद्रसिंह राजपूत, शैलेंद्र सिंह राजपूत, अशोक भूतिया,धर्म सोनी,

प्रहलाद सिंह भगत मेवाड़ा, सुनील जामलिया, गेंदा लाल विश्वकर्मा,महेश पांचाल,अके सिंह, चंदर सिंह मालवीय,भुरू सोनी, फूलचंद कचनेरिया,सचिन शर्मा,राकेश भावसार,बाबू पांचाल,राजेंद्र वर्मा,पुजारी शैलेंद्र गिरी सहित अन्य सदस्यो की उपस्तिथि में मन्दिर के शिखर पर लगी चिलम उतारी गई ।

स्मरण रहे कल सम्पन्न हुई बैठक में एसडीएम आनन्दसिह राजावत,एसडीओपी आकाश अमलकर सहित टीआई ने बैठक में उपस्तिथ सभी मंदिर,मस्जिद,सहित अन्य सभी धर्मों के धार्मिक स्थानों के प्रमुख,सभी धर्मों के धर्म गुरुओ को शासन से आये निर्देशो से अवगत कराते हुए सभी को अपने अपने धर्म स्थानों से लगे लाउडस्पीकर,माइक,चिलम आदि स्वेच्छा से हटाने के लिये 5 दिनों का समय दिया था।

बैठक में दिए निर्देशो का 12 घंटे बाद ही असर नजर आने लगा है। बैठक में टीआई पुष्पेन्द्र सिंह राठौर ने राज्य शासन गृह विभाग से आये निर्देशो,गाइडलाइन, से सभी को अवगत करा कर सभी को उक्त निर्देशो का पालन करने सहयोग करने की अपील की थी।

error: Content is protected !!