Spread the love

आष्टा । आस्था नगर के लगभग सभी वार्ड के नागरिक इन दिनों आवारा कुत्तों एवं मवेशियों की धींगा मस्ती से परेशान है । यह आवारा कुत्ते रहा चलते वाहन चालकों एवं पैदल जाने आने वाले राहगीरों को भी काटने दौड़ते हैं ।

ये है आष्टा नगर की बड़ी समस्या,आज से हल हुआ शुरू

इसको लेकर लगभग शहर के सभी वार्डों के नागरिक परेशान है । यही समस्या आवारा मवेशियों की भी है। कल सोशल मीडिया पर आवारा कुत्तों के स्वच्छंद विचरण झुंड के झुंड घूमते हुए कुत्तों के वीडियो वायरल होने के बाद नगर पालिका ने इस गंभीर समस्या को संज्ञान में लेते हुए आज से नगर में कुत्ता पकड़ो अभियान प्रारंभ किया । आज प्रातः जैसे ही कुत्ता पकड़ने की गाड़ी नगर पालिका के अमले के साथ वार्ड क्रमांक 17 में पहुंची कुछ कुत्ते पकड़ाने में आ गए अधिकांश कुत्ते भगाने में सफल रहे ।

आवारा कुत्ते आये पिंजरे में,तलाश जारी

नगर पालिका पूरे वार्ड में इन कुत्तों की खोज में जुटी हुई है । नागरिकों ने मांग की है की इन आवारा कुत्तों को पड़कर कहीं दूर जंगल में छोड़ जाए। ताकि शहर इन आवारा कुत्तों की सीमा मस्ती तथा उनके काटने की समस्या से मुक्त हो सके ।

इसी तरह नगर के नागरिक,दुकानदार,वाहन चालक आवारा मवेशियों की बड़ी विकट समस्या से परेशान है। नपा सीएमओ को इस समस्या की ओर भी गम्भीरता से ध्यान दे कर सख्त कार्यवाही करना होगी।

error: Content is protected !!