Spread the love

आष्टा । 27 नवंबर को मनाया जाने वाले प्रकाश पर्व को लेकर पूज्य सिंधी पंचायत के तत्वाधान में तैयारी शुरू हो गई है । प्रकाश पर्व के उपलक्ष में आष्टा नगर में पूज्य सिंधी पंचायत द्वारा प्रतिदिन प्रातः गुरुद्वारे से प्रभात फेरी निकाली जा रही है । जो रोजाना समाज के विभिन्न सदस्यों के निवास पर पहुंचती है ।

जहां पर अरदास के साथ विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम संपन्न होते हैं । आज प्रातः गुरुद्वारे से निकली प्रभात फेरी नगर के वार्ड क्रमांक 18 स्थित सांई कॉलोनी में रहने वाले भोजवानी परिवार के निवास पर प्रभात फेरी पहुंची ।

प्रभात फेरी में शामिल पूज्य सिंधी पंचायत के सभी सदस्यों का भोजवानी परिवार के मनोहर भोजवानी, किशन भोजवानी, हरीश भोजवानी, कैलाश भोजवानी, दिलीप भोजवानी सहित सभी सदस्यों में स्वागत किया ।

भोजवानी निवास पर पहुंची प्रभात फेरी में शामिल पंचायत के सभी सदस्य,महिलाएं,युवा जन अरदास में शामिल हुए। यहा अन्य धार्मिक कार्यक्रम भी सम्पन्न हुए ।

वही कैलाश भोजवानी के निवास पर 24 घंटे के अखंड पाठ का भी आज समापन हुआ । इस अवसर पर पूज्य सिंधी पंचायत के मुखी सुशील भोजवानी, श्रीमती लता भोजवानी, राजा लालवानी, जितेश मोटवानी आदि का भोजवानी परिवार की ओर से साफा बांधकर स्वागत और सम्मान किया गया ।

error: Content is protected !!