Spread the love

आष्टा । वर्षो से चली आ रही परम्परा अनुसार दीपावली के दूसरे दिन पड़वा से जावर तहसील के ग्राम मेहतवाड़ा में विशाल दंगल एवं 3 दिवसीय मेले के आयोजन की परंपरा अनुआर आज 13 नवम्बर सोमवार को दोपहर में 1 बजे से झीन वाले मैदान में विशाल दंगल का आयोजन श्री उदय राय महाराज की स्मृति में आयोजित किया गया है ।

धर्मेन्द्र आजाद पहलवान दंगल एवं मेला संयोजक

,इसके साथ ही आज से ग्राम मेहतवाडा मे 3 दिवसीय मेले का भी शुभारम्भ होगा। युवा पहलवान एवं ग्राम पंचायत मेहतवाड़ा के उप सरपंच धर्मेन्द्र आजाद सिंह पहलवान ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 13 नवम्बर को दोपहर 1:00 बजे से निशुल्क दंगल का आयोजन किया गया है।

पहलवानों की जोड़ी जो आज मैदान में उतरेगी

जिसमे कई वर्ग के 31 पहलवानो की जोड़ अपनी पहलवानी का जोहर दिखाएंगे। वही आज से 3 दिवसीय मेले का भी शुभारम्भ होगा। 13 नवम्बर को रात्रि में मेघनाथ वध,14 नवम्बर की रात्रि में अभिमन्यु वध,15 नवम्बर को रात्रि में अंगद संवाद का कार्यक्रम होगा। मेले में राजस्थानी नृत्य कलाकारों के नृत्य की भी प्रस्तुति होगी।

दंगल मेले का मुख्य आकर्षण का होता है केंद्र

बजरंग व्यायामशाला के सभी पहलवान सदस्य आयोजन में विशेष सहयोगी के रूप में सहयोग प्रदान करेंगे। दंगल एवं मेला संयोजक धर्मेंद्र आजाद सिंह पहलवान ने नागरिको से आयोजित कार्यक्रम में पधारने की अपील की है।

You missed

error: Content is protected !!