Spread the love


सीहोर। भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की सेवा का काम करती है और जब सेवा कार्य पूरा होता है तो जनता का आशीर्वाद लेने के लिए उनके बीच पहुंचती है। भारतीय जनता पार्टी जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से आपसे आशीर्वाद लेने आयी है

। देश और प्रदेश में विकास के काम निरंतर जारी रहे और जनकल्याणकारी योजनाएं चलती रहे इसके लिए भाजपा को आशीर्वाद दीजिए। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक श्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने शनिवार को सीहोर जिले की विधानसभाओं में पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

यात्रा के दौरान केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने आष्टा और सीहोर में रोड शो भी किया।
नीमच से प्रारंभ हुई जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को सीहोर जिले के मैना से प्रारंभ हुई। आष्टा से यात्रा का नेतृत्व केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्रसिंह तोमर ने किया। यात्रा अलीपुर, किलेरमा, बेदाखेडी, कोटरी होते हुए अमलहा पहुंची। पूरे यात्रा मार्ग के दौरान बरसते पानी में जनता स्वागत के लिए आतरू थी। जगह जगह रथ सभाओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने जनता से भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा।

अमलाह में आयोजित जनसभा में श्री तोमर के साथ मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान भी शामिल हुए। स्वागत से अभिभूत श्री तोमर ने कहा कि पत्थर की मार से लोग घायल होते है, लेकिन जिस तरह नगरवासियों ने फूलों की मार मारी है वह जनता के असीम प्रेम का प्रतीक है। यहां से यात्रा भीलखेडी जोड, खोखरी, जताखेडा होते हुए सीहोर पहुंची। यहां केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी जनसभा में शामिल हुई।


सीहोर में फिर कमल खिलेगा-नरेन्द्र सिंह तोमर


केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक श्री नरेन्द्रसिंह तोमर ने सीहोर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज 70 कि.मी. की यात्रा में पूरे समय बारिश हो रही थी। फिर भी यात्रा का जगह जगह जनता ने ऐतिहासिक स्वागत किया। जिस तरीके से यात्रा में जनसैलाब उमडा है, उसके आधार पर कह सकता हूं कि सीहोर जिले में पहले भी कमल खिलेगा और आने वाले चुनाव में कमल खिलेगा।

उन्होंने कहा कि 2003 के पहले जब हम सीहोर में आंदोलन करने आते थे, तब दो नारे लगाते थे। चारों तरफ अंधेरा और पहरेदार लूटेरा और दूसरा नारा जब तक रहेंगे दिग्गी तब तक घर में जलेगी डिब्बी। 2003 के बाद जनता के आशीर्वाद भाजपा की सरकार बनी। सीहोर और प्रदेश की तस्वीर और तकदीर भारतीय जनता पार्टी सरकार ने बदली है।

उन्होंने कहा कि 2003 के बाद भारतीय जनता पार्टी ने हर गांव तक 24 घंटे बिजली पहुंचायी है। भाजपा ने विकास भी किया है और जनता की सेवा भी की है। उन्होंने कहा कि सीहोर का जिला सौभाग्यशाली है, जिसने सीहोर में कमल खिलाया है और मध्यप्रदेश को भी मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के रूप में एक सशक्त नेता दिया है।
राजनीति में हाफ रहे दिग्गी और कमलनाथ


श्री नरेन्द्रसिंह तोमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में जमीन आसमान का अंतर है। भाजपा ने बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खडा किया और अगले 5 वर्षों में स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने का काम करेगी। भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता के लिए समर्पित है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता जो आपस में झगड रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह राजनीति में हांफ रहे हैं और अपनी आखिरी लडाई लड रहे है।

सभी किराना दुकानों पर उपलब्ध,हक से मांगे “अदम्य चाय”

एक समय यह दोनों नेता आपस में लड रहे थे, लेकिन अब दोनों ने आपस में डील की है कि अपने अपने बेटों को सेट करने के लिए एक हो जाएं, ताकि एक का नेता कांग्रेस अध्यक्ष बन सके और दूसरे का बेटा नेता प्रतिपक्ष। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में सरकार बनाना नही, क्योंकि सरकार वो बनाते है जो उपलब्धियां अर्जित कर जनता के बीच जाते है।

लेकिन कांग्रेस जब भी सत्ता में रही तो उसके पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं रही। श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास अगर कोई उपलब्धि रही तो वह सिर्फ जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने की उपलब्धि रही है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार जीवंत है, लगातार जनता के बीच में हमारे जनप्रतिनिधि कर कर रहे है। इसलिए जनता का आशीर्वाद लेने आपके बीच आए है।


यह चुनाव मात्र वोट की लडाई नहीं धर्म और अधर्म की लडाई है – स्मृति ईरानी


केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने सीहोर में जनसभा में कहा कि मध्यप्रदेश में गरीब कल्याण और अंत्योदय के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है। मध्यप्रदेश में घर की बेटी को लक्ष्मी के रूप में शासकीय योजना के माध्यम से पूजा है और 46 लाख से अधिक बेटियों को लखपति बनाया है। जिस पार्टी ने लाडली बहना योजना से 1 करोड 31 लाख महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया है।

सभी किराना दुकान पर उपलब्ध..

पधारिये आपका स्वागत है दीदी..

गौरव की बात है कि उस पार्टी का नाम भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि हम यह भ्रम न पाले की आगामी समय में हम सिर्फ चुनाव लडने वाले है। यह मात्र वोट की लडाई नहीं, अधर्म और धर्म की लडाई है। यह लडाई उनसे है जो राम का नाम लेते है और कोर्ट में हलफनामा देकर राम के अस्तित्व को नकारते है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास सनातन धर्म का परिचय नहीं है।

इस तरह जनता ने दिल खोल कर दिया आशीर्वाद…

सनातन धर्म रानी दुर्गावती का बलिदान है, सनातन धर्म अहिल्याबाई का अभिमान है। श्रीमती स्मृति ईरानी ने कहा कि जब तक गीता का सार और गंगा की धार है। तब तक सनातन कोई समाप्त नहीं कर सकता है। उन्होंने गठबंधन का नाम इंडिया रखे जाने पर कहा कि नाम बदलने से फर्क नहीं पडता। शेर की खाल पहनने से गीदड शेर नहीं बनता।

इसके पूर्व जन आशीर्वाद यात्रा के तहत बड़ा बाजार में हुई सभा को यात्रा प्रभारी श्री बंशीलाल गुर्जर, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि मालवीय, सीहोर विधायक सुदेश राय आदि ने भी संबोधित किया।
यात्रा के सीहोर नगर प्रवेश पर बड़ी संख्या में दुपहिया वाहनों पर युवा कार्यकर्ता यात्रा की अगवानी के लिए क्रिसेंट्र चौराहे पहुचा। यात्रा मार्ग पर अनेकों मंचो से पुष्पवर्षा कर यात्रा का स्वागत किया।


यात्रा प्रभारी श्री बंशीलाल गुर्जर, सह प्रभारी डॉ. तेजबहादुर सिंह चौहान, विधायक श्री सुदेश राय, जिला प्रभारी श्री बहादुर मुकाती,श्री रघुनाथसिंह भाटी जिलाध्यक्ष श्री रवि मालवीय, श्री प्रिंस राठौर, श्री नरेश मेवाडा,

श्री सन्नी महाजन, श्री जसपाल अरोरा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री सचिन सक्सेना,यात्रा के जिला प्रभारी ललित नागौरी,यात्रा के विधानसभा प्रभारी राजकुमार गुप्ता,सह प्रभारी रमाकांत समाधिया सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी मंचासीन थे ।
सभा का संचालन नरेश मेवाडा ने एवं आभार नपा अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने व्यक्त किया।

दीदी में सुदेश राय विधायक सीहोर…


error: Content is protected !!