Spread the love

आष्टा । मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्राओं के तहत सीहोर जिले के आष्टा में केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के नेतृत्व में आई जन आशीर्वाद यात्रा का पूरे नगर में भव्य स्वागत किया गया ।

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चे के प्रदेश मंत्री कैलाश बगाना के नेतृत्व में भोपाल नाके पर गांव गांव से आए सैकड़ो समर्थकों की उपस्थिति में कैलाश बगाना ने रथ पर सवार केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर, देवास सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी का आष्टा विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ो कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत और सम्मान किया गया ।

इस स्वागत कार्यक्रम को उनकी टिकिट की दावेदारी का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है । स्मरण रहे श्री कैलाश बगाना इस बार भी आष्टा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं

और उनका जोरदार प्रदर्शन इसी नजरिये से देखा जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के साथ जनपद सदस्य सतीश सोनानिया ने बताया की आज कैलाश बगाना के समर्थन में

आष्टा विधानसभा क्षेत्र के अनेकों ग्रामों से सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने आष्टा पहुच कर बगाना के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत कर यात्रा का नेतृत्व कर रहे केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर का स्वागत और सम्मान किया ।

error: Content is protected !!