Spread the love

आष्टा। कोरोना वायरस महामारी की वजह से प्रदेश समेत लगभग पूरा देश एक अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहा है। इसके प्रसार को रोकने के लिए जरूरी है कि हमारे पास सही जानकारी हो और हम सावधान तथा जागरूक रहें। दो गज दूरी मास्क है जरूरी इस संदेश को अपने जीवन में गंभीरता से पालन करें।


इस आशय के विचार अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं प्रशासक विजयकुमार मंडलोई ने भोपाल नाका पर नपा द्वारा चलाए गए कोरोना से निपटान सुझाव अभियान के तहत व्यक्त किए। भोपाल नाका पर अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं नपा प्रशासक विजयकुमार मंडलोई के नेतृत्व में तहसील एवं नगरपालिका के अधिकारी एवं कर्मचारियों की टीम द्वारा अभियान चलाया गया, जिसके तहत दो एवं चार पहिया वाहन चालकों तथा राहगीर जो भी मार्ग से बिना मास्क के निकल रहे थे, उन्हें रोककर मास्क पहनने व कोरोना महामारी से बचाव करने की अपील की गई।

अभियान में मुख्य नगरपालिका अधिकारी एन.के. पारसनिया, तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी, नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी, सहायक यंत्री देवेन्द्रसिंह चैहान, उपयंत्री अनिल धुर्वे विशेष रूप से पूरे समय मौजूद रहे तथा नागरिकों को कोरोना महामारी से बचाव के उचित सुझाव दिए। मुख्य नगरपालिका अधिकारी एन.के. पारसनिया ने पूरे समय एलाउंस के माध्यम से नागरिकों से अपील की है कि बिना मास्क के अपने घरों से बाहर न निकले, समय-समय पर अच्छी तरह से हाथ धोएं, दो-गज दूरी बनाए रखें, खांसते व छीकते समय टीशू पैपर का उपयोग करें, किसी भी बीमार व्यक्ति के पास जाए तो अपना सुरक्षा स्वयं करें। इस अवसर पर नगरपालिका व तहसील कार्यालय के अधिकारीगण व कर्मचारीगण मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!