Spread the love

आष्टा। नगरपालिका द्वारा नागरिकों की सुविधा के लिए वार्ड क्रमांक 9 में नाली निर्माण कार्य का विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा एवं वार्ड पार्षद अतीक कुरैशी की उपस्थिति में भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड क्रमांक 9 में युसूफ भाई शटर वालो के मकान से लेकर पुनीत संचेती के मकान तक अंडर ग्राउंड नाली निर्माण कार्य लगभग 4 लाख रूपये की लागत से पूर्ण होगा।

उक्त स्थान पर वर्षो से नाली नही होने के कारण घरों एवं प्रतिष्ठानों से निकलने वाला पानी रोड़ पर आता था, जिसके कारण नागरिकों को आवागमन में बाधा उत्पन्न होती थी। इस संबंध में वार्ड पार्षद अतीक कुरैशी द्वारा परिषद के समक्ष समस्या को रखा गया जिसे आज नपाध्यक्ष श्रीमती हेमकुंवर मेवाड़ा एवं परिषद के सभी सदस्यों की सहमति से उक्त कार्य को धरातल पर उतारा जा रहा है ।

जो शीघ्र ही पूर्ण होगा। विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने उपस्थितजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि नागरिकों ने जिस विश्वास के साथ हमें सेवा का अवसर प्रदान किया है, उनके विश्वास पर हर संभव खरा उतरने के प्रयास करेंगे और निरंतर नगर में विकास कार्य कराते रहेंगे।

नागरिकों की समस्या का निदान होने के चलते उनके द्वारा जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर शेख अशफाक, सुमित मेहता, आरीस अली, शाहबुद्दीन सैफी, मोहम्मद सैफी, अजीज हुसैन, गामा कुरैशी, सुनील बिल्लौरे, मुकेश मालवीय, अशवाक खां, परवेज खां, लईक कुरैशी, हबीब कुरैशी, प्यारे कुरैशी, अनीस कुरैशी आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!