Spread the love

आष्टा । आष्टा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत खड़ी और टिटोरिया में लाखों रूपए के अनेकों विकास कार्यों का जिला पंचायत के अध्यक्ष इंजी गोपालसिंह ने भूमिपूजन किया।


ग्राम खड़ी में ज़िला पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह इंजीनियर द्वारा अपने मद से अनूसूचित वर्ग की बस्ती में मांगलिक भवन निर्माण लागत राशि 7 लाख रूपये का भूमिपूजन, ग्राम पंचायत टिटोरिया में पंचायत भवन के अतिरिक्त कक्ष निर्माण का भूमि पूजन एवम अन्य कार्यों के लिए लागत राशि 5लाख रूपये प्रदान किए गये।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में ज़िला पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह इंजीनियर ने कहा कि जिले की सभी ग्राम पंचायतों में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के आशिर्वाद से विकास कार्यों में कमी नहीं आने दूंगा । प्रत्येक ग्राम में विकास की गंगा बहाना है और पुन विधानसभा चुनाव और लोक सभा चुनाव में कमल खिलाना है ।

“20 लाख रूपये के विकास कार्यों की घोषणा की”

दौरे के दौरान टिटोरिया से खामखेड़ा रोड को भी जल्द बनाने का प्रयास करुगा ,इस अवसर पर लाड़ली बहना योजना के अन्तर्गत मुख्यमंत्री द्वारा प्रशंसा पत्र वितरण किया गया ।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, जनपद अध्यक्ष दीक्षा सोनू गुणवान,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि सुनील फरेला, मैना मंडल अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल,सरपंच खड़ी मनोहर पटेल, टिटोरिया सरपंच इंदर सिंह राणा सहित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गण उपसरपंच, पंच सचिव ग्रामीण जन उपस्थित थे ।

सो आष्टा हैडलाइन
error: Content is protected !!