Spread the love

आष्टा । आष्टा के ग्रामीण अंचलों की शिक्षण संस्थाओं ने आजादी की 77 वी वर्षगांठ उत्साह उमंग के साथ मनाई । ऐसे ही एक ग्राम बागेर की शिक्षण संस्था सुशीला विद्या मंदिर ने बड़े ही अनोखे अंदाज में स्वतंत्रता की 77 वी वर्षगाँठ मनाई ।

स्वतंत्रता दिवस पर विद्यालय ने प्रातः प्रभातफेरी निकाली। इसमें देश के 29 राज्यो के दल बनाये हर दल को एक प्रदेश का नाम दिया और जो दल जिस प्रदेश का था,उस दल के विद्यार्थियों ने उस प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा धारण की हुई थी।


इस अवसर पर सभी बच्चों ने अमृत महोत्सव के लोगो के डिज़ाइन के प्रारूप में खड़े होकर सुंदर एवं आकर्षक छवि प्रस्तुत की।


जिसमे अशोक चक्र को घूमते हुए दिखाया गया। इस सफल कार्यक्रम में विद्यालय परिवार के सभी का योगदान सराहनीय रहा। गौरतलब है कि सुशीला विद्या मंदिर में प्रत्येक स्वतन्त्रता दिवस को ऐसे ही रोचक तरीके से मनाया जाता रहा है।

जिसमे संस्था के बच्चों द्वारा मानव श्रंखला बनाकर छवि प्रस्तुत की जाती है। इस कार्यक्रम के अवसर पर संस्था के प्रेरणा स्त्रोत अशोक परमार,संस्था संचालक नरेन्द्र परमार, प्राचार्य श्री मति रानू परमार,

प्रबंधक राजेश परमार के साथ साथ हरिनारायण प्रजापति, कपिल परमार, अर्जुन ठाकुर, दिनेश बैरागी, विनोद नागदा, सुरेंद्र ठाकुर एवं अन्य स्टाफ़ उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!