Spread the love

आष्टा। आगे जा रही एक कार को बचाने के लिये पीछे से आ रही यात्री बस के चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाया उससे कार तो बच गई पर ब्रेक लगाते ही तेज गति होने के कारण यात्री बस अनियंत्रित हो गई और रोड के साइड की खंती में जा कर पलट गई।

ऊपर वाले कि मेहरबानी से हुई इस बड़ी घटना में कोई भी यात्री गम्भीर घायल नही हुआ,घटना की सूचना मिलते ही अमलाह चौकी प्रभारी अविनाश भोपले चौकी के स्टॉफ के साथ मोके पर पहुचे,ग्रामीणों के सहयोग से पलटी बस में सवार सभी यात्रियों को बहार निकाला यात्रियों को मामूली चोटें आई थी,जिनका मोके पर पहुची 108 एम्बुलेंस में उपलब्ध चिकित्सकीय सुविधा के द्वारा इलाज किया।

अमलाह चौकी प्रभारी अविनाश भोपले ने आष्टा हैडलाइन को जानकारी देते हुए बताया कि आज प्रातः करीब 9.30 बजे इंदौर भोपाल हाईवे पर सीधी से सूरत गुजरात जाते समय बस क्रमांक MP 19 P 2856 लसूडिया के पास खंती में पलटी खा गई थी। सूचना मिलते ही में पूरे स्टाफ के साथ मोके पर पहुँचा एम्बुलेंस भी आ गई थी।

अमलाह चौकी प्रभारी अविनाश भोपले अपने बल के साथ मौके पर पहुंचे ओर ग्रामीणों के सहयोग से बस में करीबन 50 लोग सवार थे उन सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला।पुलिस की तत्परता के चलते नही हुई कोई जन हानि एव नुकसान।

पुलिस ने बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला मोके पर ही प्राथमिक उपचार उपरांत सभी को दूसरी बस से अपने गंतव्य की और रवाना किया। निश्चित आज एक बड़ा हादसा टल गया।

You missed

error: Content is protected !!