Spread the love

आष्टा । शहर मे स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 को लेकर शहर मे जगह-जगह नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नागरिको को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जा रहा है,इसके अच्छे परिणाम भी शहर में नजर आ रहे है । नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से नागरिकों को जागरूक किया जा रहा है ।

साथ ही विधायक प्रतिनिधि एवं स्वच्छता ब्रांड अम्बेसिडर रायसिंह मेवाड़ा ने महिलाओ को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया । साथ ही लाड़ली बहना योजना का प्रमाण पत्र भी नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाडा,वार्ड 18 की पार्षद लता कल्लु मुकाती ने वितरण किये ।

रायसिंह मेवाड़ा ने आम महिलाओ से स्वच्छता एवं लाडली बहना योजना को लेकर चर्चा भी की जिसमे पाया गया की शहर के लोग बहुत ही खुश है । नपा की कार्य शैली को लेकर महिलाओ ने बताया की ‘‘की सहायता से अब शहर मे समय से कचरा गाडियां आती है और शहर मे पेहले से साफ सफाई का स्तर बढ़ा है।

वही नागरिक भी जागरूक हुए है। अब वे कचरा डालने के लिये घरों के सदस्य कचरा गाड़ी के आने का इंतजार करते है।


कार्यक्रम मे पार्षद रवि शर्मा, पार्षद लता तेजपाल मुकाती,भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोहर भोजवानी, सहित समस्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सामूदायिक संगठक पार्वती शर्मा,

रोहित दै.वे.भो., कपिल दै.वे.भो. सहयोगी संस्था ए वी एस कनसल्टेंसी भोपाल से अकबर अंसारी, ज्ञानसिंह बामनिया, शीतल गवाटिया, गौरव विश्वकर्मा, अरबाज मंसूरी आदि उपस्तिथ थे।

error: Content is protected !!