Spread the love

आष्टा । एक बार फिर आप सबके आशीर्वाद स्नेह से जिले में सबसे अधिक लोकप्रिय,सबसे अधिक पढ़े जाने वाला पोर्टल आपकी अपनी “आष्टा हैडलाइन” की खबर का बड़ा असर हुआ है।

मंत्री श्री मोहन यादव का आष्टा दौरा हुआ निरस्त..

कल हमने आष्टा के शहीद भगतसिंह शासकीय महाविद्यालय में दो बड़े भवनों का लोकार्पण करने आने वाले मप्र के उच्च शिक्षा मंत्री श्री मोहन यादव के कार्यक्रम को लेकर कॉलेज प्रशासन ने इस कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र एक सादे कागज पर टाइप करा कर उसकी कापियां वितरित की थी तथा उस आमंत्रण पत्र पर आष्टा विधायक का नाम ही नही था। जब आष्टा हैडलाइन ने “क्या इसे मप्र के कैबिनेट मंत्री की शान में गुस्ताखी माने.? ”

आष्टा हैडलाइन की इस खबर का हुआ बड़ा असर…

शीर्षक से खबर को फ्लैश किया। खबर फ्लैश होते ही हो हल्ला मच गया,राजनीतिक,प्रशासनिक हल्को में बड़ी हलचल आष्टा सीहोर से लेकर भोपाल तक नजर आई । नीचे से लेकर ऊपर तक आष्टा हैडलाइन की खबर में उठाये मुद्दे को पाठकों का भरपूर समर्थन मिला और खबर को पसंद किया गया। उक्त खबर का बड़ा असर यह हुआ की

आज मप्र शासन के उच्च शिक्षा मंत्री श्री मोहन यादव का कॉलेज में बने दो बड़े भवन जो कई महीनों से लोकार्पण का इंतजार कर रहे थे,का लोकार्पण में आने वाले थे लेकिन अब उनका आज का आष्टा दौरा निरस्त हो गया है। कॉलेज प्रशासन की ओर से इस दौरे के निरस्त होने का कारण मंत्री श्री मोहन यादव की व्यस्तता बताया गया है।

खबर का असर…

खबर के बाद आनन फानन में छपे लोकार्पण के कार्ड..

“आनन-फानन में सुधारी गलती छपवाये आमंत्रण कार्ड,पर काम नही आये”

कल शाम को आष्टा हैडलाइन ने जैसे ही आमंत्रण कार्ड नही छपवाने,जो आमंत्रण कागज पर भेजे थे उसमे कार्यक्रम की तारीख 28 मार्च की जगह 28 फरवरी लिखने,आमंत्रण में विधायक का नाम नही होने जैसी बड़ी लापरवाही को खबर के माध्यम से जैसे ही फ्लैश किया राजनीतिक-प्रशासनिक हल्को में बड़ी हलचल मच गई।

क्या इस पूरे मामले गलती किसकी,जिम्मेदारी भी हो तय..

सोये कॉलेज प्रशासन के जिम्मेदारों को कई तरफ से कड़ी फटकार मिली तब वो जगा आनन फानन में आमंत्रण कार्ड छपवाये गये,आमंत्रण कार्ड में सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी एवं विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय के नाम छपवाये गये,दिनांक की त्रुटि ठीक हुई। पर निरस्त हुए कार्यक्रम ने सुधार पर पानी फेर दिया

कॉलेज की और से जारी की दौरा निरस्त की सूचना

“आखिरकार दौरा निरस्त की सूचना आ ही गई..”

कल रात से ही आष्टा हैडलाइन की खबर फ्लैश होने के बाद जो तूफान उठा था,उससे अंदाजा लग गया था की मंत्री जी का दौरा निरस्त हो सकता है.? आज प्रातः करीब 11.45 बजे आष्टा के शासकीय कॉलेज से सूचना आई की आज मंत्री श्री मोहन यादव का आष्टा दौरा निरस्त हो गया है।

You missed

error: Content is protected !!