Spread the love


आष्टा । ज्यो ज्यो सर्दी अपने परवान चढ़ रही है त्यों त्यों विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा भी अपने साथियो के साथ कर रहे नगर भ्रमण को नया रूप दे रहे है । आज जनप्रतिनिधियों द्वारा अपने नगर भ्रमण में नवाचार करते हुवे सफाई कार्य के साथ-साथ वार्डो में निर्माणाधीन निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया । इस दौरान विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने सम्बंधित ठेकेदार व नगर पालिका के तकनिकी अमले को मौक़े पर बुलाकर निर्माण कार्य में गुणवत्ता बरतने के निर्देश दिए।

वही निर्माण कार्य को पूर्ण करने के लिए कार्यादेश में तय समयसीमा में कार्य पूर्ण करने के लिए भी निर्देशित किया गया । इसी तरह सफाई कार्य का भी निरीक्षण वार्डो की गलियों में पहुंचकर किया गया जहा रोड़ पर पानी भरा होने एवं कचरा पड़ा रहने पर सफाई प्रभारी को मौक़े पर बुलाकर सफाई कार्य और अत्यधिक सुचारु करने के निर्देश दिए,साथ ही नागरिको से चर्चा कर उन्हें मूलभूत सुविधाओं में होने वाली परेशानियों से अवगत होकर शीघ्र व्यवस्थाओ के पुख्ता इंतेजामात करने का आश्वासन दिया ।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा के साथ उपाध्यक्ष प्रतिनिधि भूरू खा, पार्षद डॉ सलीम, कमलेश जैन, आरिस खा,तेजसिंह राठौर,रवि शर्मा, सफाई प्रभारी मनोहरसिंह जावरिया, जितेन्द्र बुदासा,जमादार मनोज घेँघट आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!