Spread the love


सीहोर। श्यामपुर थाना अंतर्गत अवैध रूप से ताश पत्तों से हार-जीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर बलवीर मालवीय, यसीन, पीयूष, इमरान, जीतेन्द्र सिंह, अनस सभी निवासीगण श्यामपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके कब्जे से नगदी 3750/- रूपये जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


“अवैध शराब जप्त”

शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से 4.5 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर आरोपी अभिषेक पिता गोपाल किसन निवासी जैत को गिरफ्तार कर 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

“अवैध अथियार रखने वाला गिरफतार”

रेहटी पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरा रख घूमते पाये जाने पर विक्रांत पिता विमल भदोरिया निवासी बोरी को गिरफ्तार का आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हे।

“सड़क दुर्घटना”

बुधनी थाना क्षेत्र के डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-4616 के चालक उमेश यादव ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर साईकिल क्रमांक एमपी-49-एमक्यु-6220 में टक्कर मार दी जिससे किरण चौहान को चोंटे आई हैं।
थाना जावर अंतर्गत झिल्ला जोड़ के पास इंदौर भोपाल हाईवे पर डम्फर क्रमांक एमपी-09-एमजे-6414 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मनोहर पिता महादेव निवासी गरूडा जिला शाजापुर के आटो में टक्कर मार दी जिससे उसे चोंटे आई हैं।

“अलग-अलग कारणों से दो की मौत”

कोतवाली थाना अंतर्गत अज्ञात पुरूष उम्र करीबन 45 साल की मौत रेल्वे एक्सीडेंट के कारण हमीदिया अस्पताल भोपाल में उपचार के दौरान हो गई है। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
थाना बिलकिसगंज अंतर्गत मनीषा पुत्री मुकेश उम्र 17 साल निवासी बिलकिसगंज की मौत कुएं के पानी में डूबने से हो गई है। सूचना पर बिलकिसगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!