Spread the love

सीहोर। सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र में एक मासूम 10 वर्षीय आदिवासी बालिका के साथ ग्राम के ही एक आदिवासी युवक द्वारा किए गए दुष्कर्म एवं उसके बाद उक्त बालिका को कुएं में फेंकने की घटना से सनसनी फैली हुई है। उक्त घटना के बाद इछावर पुलिस ने युवक रमेश मोंगिया पर विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर फरार हुए उक्त युवक की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। घटना के बाद से ही फरार युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी हुई है।

आरोपी की सूचना देने वाले को 10 हजार का ईनाम-एसपी

इसी बीच जिला पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने उक्त दुष्कर्म की घटना के आरोपी रमेश मोंगिया को गिरफ्तार करवाने या उसके बारे में पुख्ता जानकारी सूचना देने वाले को ₹10 हजार के इनाम की घोषणा की है। स्मरण रहे कल एक 10 वर्षीय नाबालिक बालिका जब अपने घर के आस-पास साइकिल चला रही थी तभी ग्राम के ही एक युवक ने उसे खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जब बालिका ने इसका विरोध कर उसकी जानकारी घरवालों को देने की बात कही तब युवक ने उस बालिका को कुएं में फेंक दिया

आरोपी की तलाश में 4 टीम जुटी

लेकिन कुएं में पानी कम होने के कारण बालिका जिंदा तो बज गई लेकिन काफी चोटें उसको आई है। जिसका जिला चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद कल जिला पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पहुंचे थे तथा अधीनस्थों को आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। इछावर थाने के एसआई अजय जोझा ने बताया की आरोपी की तलाश में करीब 4 टीम लगाई गई है,जिला पुलिस अधीक्षक ने भी आरोपी के बारे में जानकारी,सूचना देने वाले को 10 हजार के ईनाम की घोषणा की है।

You missed

error: Content is protected !!