Spread the love

सीहोर। सीहोर जिले के इछावर थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम झालकी निवासी लाड़सिंह पिता दिलीप सिंह 60 साल को अज्ञात कारणों के चलते उपचार हेतु अस्पताल इछावर लाया गया जहॉ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से आई सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।


“सटोरिये गिरफतार”
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने गत दिवस एक सटोरिये को अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर गिरफॅतार कर उनके कब्जे से क्रमशः 2430/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।


“जुआरी गिरफतार”
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने ग्राम सोठिया से चार जुआरियों को अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर गिरफतार कर उनके कब्जे से 2150/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।


“सड़क हादसे”
थाना दोराहा अन्तर्गत दोराहा जोड़ के पास अज्ञात कार के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियदी बहादुर निवासी बरखेडी भोपाल की बाइक में टक्कर मार दी जिससे दिनेश मारण को चोट आई। थाना मण्डी अन्तर्गत ग्राम लालाखेड़ी के पास आरोपी ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी देवराज प्रजापति निवासी आवला की मोटर सायकल में टक्कर मार दी।

जिससे देवराज को चोट आई। थाना रेहटी अन्तर्गत सलकनपुर में बोलेरो क्रमांक एमपी- 12-बीसी-0645 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादिया की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे फरियादिया को चोट आई।
इसी प्रकार फारेस्ट नाके के आगे ग्राम आमडो में मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमपी-9733 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी अमरदीप त्रिपाठी निवासी अवधपुरी भोपाल की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे फरियादी व उसके पुत्र अंश को चोट आई।

थाना रेहटी अन्तर्गत रमगड़ा के आगे मोड़ पर अज्ञात बाइक चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुये रमगड़ा निवासी सुरेश को पैदल जाते समय टक्कर मारकर घायल कर दिया। एक अन्य हादसे में सूर्य द्वार के पास सलकनपुर में बोलेरो क्रमांक एमपी-05-जी-6420 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये दो बाइकों में टक्कर मार दी जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हुये किसी को चोट नहीं आई। रिपोर्ट पर रेहटी पुलिस ने मामला कायम कर लिया हैं।

“मर्ग जांच एवं बयानों के बाद 4 पर मामला दर्ज”

खामखेड़ा जत्रा ग्राम में एक नवविवाहिता द्वारा की गई आत्महत्या मामले में जांच एवं लिये गये बयानों के आधार पर सिद्दीकगंज पुलिस ने 4 पर 304 B के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। उक्त जानकारी आष्टा एसडीओपी मोहन सारवान ने दी।

error: Content is protected !!