Spread the love

आष्टा। आष्टा अनुविभाग के जावर थाना अंतर्गत आने वाले मेहतवाड़ा में स्तिथ सेल फैक्ट्री में काम करने वाले एक 3करीब 21 साल के युवक पवन पिता पंचमलाल निवासी मैलीरंजरा जिला दमोह हाल-सेल फेक्ट्री मेहतवाड़ा ने अज्ञात कारणों के चलते अपने क्वार्टर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

जावर पुलिस आत्महत्या का कारण अज्ञात बता रही है। कारणों को जानने के लिये मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। जावर थाना प्रभारी मदन इवने ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक अपने चचेरे भाई के साथ सेल फैक्ट्री में काम करता था। शाम 6 से सुबाह 6 की शिफ्ट में दोनों चचेरे भाई काम पर गये थे,रात्रि में मृतक ने अपने चचेरे भाई से कहा उसका पेट दुख रहा है कमरे पर जा रहा हु। उसके बाद चचेरे भाई की बात भी हुई थी। सुबाह शिफ्ट खत्म होने पर जब चचेरा भाई क्वार्टर पर आया फाटक बजाया नही खोला तब खिड़की से देखा तो पवन पंखे से फांसी पर लटका दिखा।

सूचना पर पुलिस पहुची लाश का पंचनामा बना कर पीएम के लिये आष्टा भेजा। इवने ने बताया मृतक करीब 1 माह पहले ही इस फैक्ट्री में काम पर आया था। शव का पीएम करा कर परिजनों को सौप दिया है वे दमोह के लिये रवाना हो गये है। जावर पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।
वही आज थाना इछावर अन्तर्गत बागरी मोहल्ला इछावर निवासी श्रवण सिंह पिता मोतीसिंह बागरी 60 साल ने भी अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली जिससे उपचार हेतु अस्पताल इछावर लाया गया जहॉ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।


“अवैध शराब जप्त”
थाना बुदनी पुलिस ने ग्राम पीलीकरार से एक आरोपी को अवैध रूप से 10 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं । थाना शाहगंज पुलिस ने ग्राम जोनतला से एक आरोपी को अवैध रूप से 24 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

थाना अहमदपुर पुलिस ने ग्राम बरखेड़ा हसन से एक आरोपी को अवैध रूप से 04 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।सार्वजनिक स्थान पर खुले में शराब का सेवन करने पर “कार्यवाही”
थाना रेहटी पुलिस ने पटेल ढाबा के पास रेहटी से सार्वजनिक स्थान पर खुले में शराब का सेवन करते पाये जाने पर 2 लोगों को गिरफतार कर आबकारी एक्ट की धारा 36(च) के तहत कार्यवाही की हैं।


“सायबर फ्राड करने पर मामला दर्ज”
थाना कोतवाली पुलिस ने पुराना बस स्टैण्ड सीहोर निवासी नीरज विश्वकर्मा पिता दिनेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट पर मोबाइल धारक 7501178289 के विरूद्ध रिपोर्ट किया कि आरोपी मोबाइल धारक ने मोबाइल पर लोन दिलाने का झांसा देकर फोन-पे के माध्यम से 16 हजार रूपये की ठगी की। रिपोर्ट पर थाना कोतवाली पुलिस ने भादवि. की धारा 420 के तहत मामला कायम कर लिया हैं।


“सड़क हादसे”
थाना पार्वती अन्तर्गत पेट्रोल पम्प के सामने इन्दौर भोपाल हाइवे रोड पार्वती के पास कार क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यूएफ-4861 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये सुनील निवासी आष्टा की मोटर सायकल में पीछे से टक्कर मार दी जिससे सुनील को चोट आई । थाना कोतवाली अन्तर्गत फारेस्ट कालोनी के सामने गंज सीहोर में बाइक चालक ने अपने वाहन को लापरवाही से चलाते हुये फरियादी विजय सिलावट के साथ पैदल चल रहे उसके दोस्त जितेन्द्र को पीछे से टक्कर मार दी ।

रिपोर्ट पर मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। थाना मण्डी अन्तर्गत सीहोर-श्यामपुर रोड निपानिया जोड़ के पास स्कूटी क्रमांक एमपी-37-एस-6760 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी की मोटर सायकल में सामने से टक्कर मार दी जिससे फरियादी व पीछे बैठे साथी को चोट आई ।

You missed

error: Content is protected !!