Spread the love
पॉली हाउस फाइल चित्र

सीहोर। इन दिनों आष्टा अनुविभाग में लुटेरों,धोखाधड़ी,चारसो बीसी करने वालो की शामत आई हुई है। आज आष्टा अनुविभाग के आष्टा थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम सामरदा निवासी फरियादी ने रिपोर्ट किया कि विजय नगर इन्दौर एवं नरेला भोपाल निवासी दोनों आरोपियों ने फरियादी से कागजात लेकर पोली हाउस का 40 लाख रूपये का लोन मंजूर कराकर धोखाधड़ी कर निकाल लिये।

फाइल चित्र

रिपोर्ट पर थाना आष्टा में आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 420,406 के तहत कार्यवाही की हैं ।
“देशी एवं कच्ची अवैध शराब जप्त”
थाना श्यामपुर पुलिस ने अवैध रूप से 16 र्क्वाटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।


थाना दोराहा पुलिस ने अवैध रूप से 18 र्क्वाटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना बिलकिसंज पुलिस ने अवैध रूप से 5 लीटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।


थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से 16 र्क्वाटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
थाना सिद्धिकगंज पुलिस ने अवैध रूप से 16 र्क्वाटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना बुदनी पुलिस ने अवैध रूप से दो अलग-अलग स्थानों से दो आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से क्रमतशः 30 लीटर एवं 20 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत पृथक-पृथक कार्यवाही की हैं ।


“दो सटोरिये गिरफतार”
थाना मण्डी पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 760/-रूपये नगदी जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं । थाना अहमदपुर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 190/-रूपये नगदी जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
“दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज”
थाना बिलकिसगंज अन्तर्गत आने वाले ग्राम चैनपुरा में रहने वाली एक 30 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति सहित सास, ससुर के विरूद्ध दहेज में बड़ी गाड़ी की मांग की प्रताड़ित किया व मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी । रिपोर्ट पर भादवि. की धारा 498-ए, 323,506,34 एवं 3/4 दहेज प्रति अधि. के तहत कार्यवाही की हैं ।


“अलग-अलग कारणों से तीन की मौत”
थाना कोतवाली अन्तर्गत चाकरोद थाना कालापीपल जिला शाजापुर निवासी साहना बी पति रफीक 34 साल ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन करने के कारण एलबीएस अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

हर खबर पर नजर…


थाना श्यामपुर अन्तर्गत खजूरियाकंला निवासी दीपक पिता बंशीलाल 45 साल को हार्ट अटैक आने के कारण जिला अस्पताल सीहोर लाया गया जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । सूचना पर श्यामपुर पुलिस ने मर्ग कायमकर जांच शुरू कर दी हैं । इसी प्रकार ग्राम खण्डवा निवासी सुरेश दुबे पिता प्रभूलाल दुबे 35 साल को बिजली करंट लगने के कारण अस्पताल सीहोर लाया गया जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । सूचना पर श्यामपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!