Spread the love

आष्टा। नगर के सुभाष नगर निवासी एक युवक को एक युवती ने मोबाइल करके बुलाया उसके बाद सूने जंगल में ले जाकर अपने हाथों से युवती ने अपने कपड़े फाड़ कर अपने तीन अन्य सहयोगियों के माध्यम से अड़ी बाजी करने का काम किया उनमें से एक ने वीडियो बनाया, युवक के साथ मारपीट की और वीडियो वायरल करने की बात कहकर 15 लाख रुपए की मांग की।

फाइल चित्र

वीडियो बनाने वाले ने उक्त युवक के मामा को फोन लगाकर घटनास्थल पर बुलाया। युवक हाथ पैर जोड़ने लगा इतने में उक्त युवक का मामा बने सिंह मेवाड़ा आ गया, वह उनसे बात करने लगा तो युवक भाग कर थाने पर पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।


पुलिस सूत्रों के अनुसार सुभाष नगर निवासी 24 वर्षीय राहुल पिता दशरथ सिंह मेवाडा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुभाष नगर निवासी बने सिंह मेवाड़ा, शौकीन एवं दो उनके अन्य साथी जिसमें एक युवती व एक पुरुष शामिल है। युवती ने मुझे मोबाइल करके कहा कि मुझे आपसे काम है मैंने कहा कि मैं भीमपुरा आया हूं तो उसने मुझे वहां रोड़ पर बुलाया । मुझसे कहा कि मैं काफी मुसीबत में हूं मुझे चनखल तक छोड़ दो।

मानवता दिखाकर जब उसे बाइक पर बैठा कर ले जा रहा था तो बमूलियाभाटी मार्ग की तरफ सैकड़ापुरा के जंगल में जैसे ही हमारी बाईक पहुंची तो उसने कहा यहां पर मेरी दीदी का मकान पास में है गाड़ी रुकवा कर अपने कपड़े फाड़ कर कहा कि 15 लाख रुपए दो नहीं तो मेरे यह दो साथी ने जो वीडियो बनाया है वह वायरल कर देंगे ।थाने पहुंचकर राहुल मेवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने भादवि की धारा 419, 420, 504, 506, 120 भी, 327 ,384 का प्रकरण दर्ज किया ।वहीं सूत्रों के अनुसार इनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!