Spread the love

आष्टा। बजरंग सेना ने आज फिल्म निर्माता साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित फ़िल्म “सत्यनारायण की कथा” का जम कर विरोध किया। पूरे देश में हिंदू संगठनों द्वारा हिंदुओ की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए उक्त फ़िल्म का कड़ा विरोध किया जा रहा है।

उसी कडी में आज बजरंग सेना के बैनर तले फिल्म निर्माता साजिद नडियाडवाला का तहसील चौराहे पर पुतला फूंका गया। इसके पूर्व बजरंग सेना के जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ठाकुर, नगर अध्यक्ष कालू सोनी के नेतृत्व में बाईपास चौराहे से दुपहिया और तिपहिया वाहनों की रैली निकली।

रैली में बजरंग सेना ने साजिद नाडियाडवाला का पुतला भी साथ रख प्रमुख मार्गो से रैली तहसील पहुंची। तहसील में एसडीएम श्री विजय कुमार मंडलोई को सूचना प्रसारण मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया जिसमें उन्होंने मांग की कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सत्यनारायण की कथा के प्रसारण पर तत्काल रोक लगाई जाए।

ज्ञापन में बजरंग दल ने मांग की कि फिल्म निर्माता द्वारा फ़िल्म का नाम सत्यनारायण की कथा रखा है जो भगवान विष्णु की कथा है। इस नाम के कारण हिंदूओ की आस्था पर चोट पहुचाई जा रही है।

बजरंग सेना उसका विरोध करती है तथा मांग करती है कि हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के नाम पर फिल्मों के नाम रखकर जिस तरह से हिंदुओं की भावनाओं को आघात पहुंचाया जा रहा ऐसे फिल्म निर्माता पर प्रकरण दर्ज कर इस फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाई जाए। बजरंग सेना के तत्वाधान में फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के विरोध में सूचना प्रसारण मंत्री भारत सरकार के नाम से एक ज्ञापन दिया गया एवं साजिद नाडियावाला का पुतला भी जलाया गया।

इस अवसर पर बजरंग सेना के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ठाकुर जिला संगठन मंत्री अजय पटेल नसरुल्लागंज, कमलेश मीणा, कुमेर सिंह पटेल, बजरंग सेना नगर अध्यक्ष कालू सोनी, नगर उपाध्यक्ष प्रशांत श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष रामभरोस वर्मा, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष दीपक राठौर, पीयूष राठौर, मुचकुंद शर्मा, अजय सोनी, राहुल राठौर, आदित्य जोशी जावर मंडल, गवाखेड़ा मंडल कोठरी मंडल सामरदा मंडल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!