Spread the love

आष्टा। विगत 2 दिनों से आष्टा सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु चल रहा मुद्दा चर्चाओं का केंद्र बना हुआ है। कल सोनकच्छ विधायक पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने एक अपील वीडियो जारी कर आष्टा के व्यापारियों से अपील की थी कि वे भी अपनी परिश्रम की कमाई में से 25 लाख रुपए इकट्ठा कर ले मैं भी अपनी विधायक निधि से 25 लाख देने को तैयार हूं,यदि कोई जनप्रतिनिधि वहां का नही देगा तो में 25 लाख अपनी विधायक निधि से देने की अनुशंसा करता हु। आष्टा हैडलाइन ने कल इस वीडियो का विश्लेषण कर जो खबर फ्लेश की उसका आज अच्छा परिणाम सामने आया,आज फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व लोक निर्माण मंत्री सोनकच्छ के विधायक सज्जनसिंह वर्मा का एक घोषणा वीडियो जारी हुआ। जारी वीडियो में सज्जनसिंह वर्मा ने बिना किसी शर्त बंदिश के आष्टा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु अपनी विधायक निधि से 25 लाख की राशि देने का पत्र देवास कलेक्टर को लिख उसकी प्रतिलिपि सीहोर कलेक्टर को भेजने को कहा है।


कल जो अपील वीडियो जारी हुआ था उसमें उन्होंने कहा था में अपनी विधायक निधि से आष्टा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु 25 लाख देने को तैयार हूं और उसकी अनुशंसा भी करता हूं उन्होंने यह भी कहा था कि अगर वहा का कोई जनप्रतिनिधि राशि नहीं देगा तो मे विधायक निधि से 25 लाख की राशि देने की अनुशंसा करता हु। उक्त अपील वीडियो के माध्यम से कल आई अपील चर्चाओं का केंद्र बनी हुई थी तरह-तरह की चर्चा सोशल मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया,प्रिंट मीडिया तक चली। आज फिर श्री वर्मा का एक घोषणा वीडियो जारी हुआ है जिसमे आज सोनकच्छ विधायक सज्जनसिंह वर्मा ने कहां की कल मैंने आपसे वादा किया था,हम वादा करने वाले लोग हैं, वादाखिलाफी करने वाले लोग नहीं है। हमारा प्रयास है सब का प्रयास है ऑक्सीजन प्लांट लगे। आज ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे हैं। एक अच्छा प्लांट लगे, लोगों को ऑक्सीजन मिले और लोगों की जान बच सके इसे राजनीतिक रूप से ना देखें। राजनीति को जब तक समाज सेवा से नहीं जोड़ा जाएगा तब तक उसके अच्छे परिणाम नहीं आएंगे। राजनीति को राजनीति से जोड़ा जाएगा तो उसका परिणाम राजनीति में फस कर रह जाते हैं।

में भी एक समाजसेवी होने के नाते क्षेत्र के व्यापारियों से कहता हूं आप भी अपनी परिश्रम की कमाई में से राशि दान करे। श्री वर्मा ने कहा उन्होंने आज देवास कलेक्टर को आष्टा नगर क्षेत्र में ऑक्सीजन प्लांट के लिये अपनी विधायक निधि से 25 लाख की राशि देने की स्वीकृति पत्र भेज दिया है तथा उसकी प्रतिलिपि सीहोर कलेक्टर को भी भेजी गई है। अब देखना है स्वीकृत उक्त राशि से आष्टा में ऑक्सीजन कहा लगाया जाता है,क्योकि भेजे पत्र में प्लांट लगाने के स्थान का कोई उल्लेख नही है। निश्चित इस बड़े सहयोग के लिये पूर्व मंत्री श्री सज्जनसिंह वर्मा धन्यवाद के बड़े हकदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!