Spread the love

आष्टा। आपदा की इस घड़ी में एक ओर जहां आष्टा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई लगातार सिविल अस्पताल आष्टा में भर्ती कोरोना संक्रमण के मरीजों की अच्छी से अच्छी स्वास्थ सेवा उपलब्ध हो सके तथा वे शीघ्र स्वस्थ हो इसको लेकर लगातार प्रयासों को अंजाम दिया जा रहा है।

जन सहयोग से भी काफी संसाधन जुटाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज आष्टा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई के सार्थक प्रयासों एवं आष्टा नगर के गैस वेल्डिंग करने वाले व्यवसाय के व्यापरियी से संपर्क करने के बाद इन व्यवसायियों ने आपदा की इस घड़ी में स्थानीय प्रशासन की अपील पर अपने अपने प्रतिष्ठानों में रखें 12 बड़े गैस सिलेंडर प्रशासन को कोविड-19 से पीड़ित मरीजो को समय पर पर्याप्त ऑक्सीजन मिल सके के लिए अपने गैस सिलेंडर सौपे।

आज तहसील परिसर में एसडीएम विजय कुमार मंडलोई, तहसीलदार रघुवीर सिंह मरावी की उपस्थिति में गेस बेल्डिंग के व्यापारियों से प्राप्त 12 बड़े गैस सिलेंडर सिविल अस्पताल आष्टा से पहुंची डॉ नेहा अरोरा के सुपुर्द किये। एसडीएम ने बताया कि वे लगातार प्रयास कर रहे हैं कि समाजसेवियों,व्यापारी संगठनों, नागरिकों के पास जो जो संसाधन है इस वक्त कोविड मरीजो के इलाज में उपयोग हेतु प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को उपलब्ध कराएं ताकि हम इन कोविड-19 के मरीजो को अच्छी से अच्छी सुविधाएं,इलाज उपलब्ध करा सके। स्मरण रहे कोविड के लगातार बढ़ते मरीजो,गैस सिलेंडरों,ऑक्सीजन गैस की कमी के कारण काफी समस्याओं का सामना सभी को करना पड़ा रहा है।

आष्टा में गैस सिलेंडर की काफी कमी महसूस की जा रही है इस आपदा की घड़ी में नगर के अनेकों दानदाता भी आगे आए हैं अस्पताल को अभी तक लगभग 8 से 10 गैस सिलेंडर लोगों ने दान में दिये है, और भी कई संगठन समाज तैयारी में जुटे हैं उनकी ओर से भी काफी कुछ दान में उपकरण मिलने की उम्मीद है। आपदा की इस घड़ी में सहयोग करने वाले सभी गैस बेल्डिंग का व्यापार करने वाले,व अन्य दानदाता बधाई के पात्र है जो आपदा से निपटने में सहयोगी बने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!