Spread the love

आष्टा। कोविड 19 की दूसरी लहर का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर अब कोविड से बचाव के लिए आये टीके को लगवाने के लिए नागरिक तेजी से सक्रिय हुए है। सरकार भी लगातार प्रयास कर रही है की ज्यादा से ज्यादा नागरिक टीका लगवाये। इसको लेकर पूरे देश के कई प्रान्तों में 11 से 14 अप्रैल तक पीएम के आव्हान पर टीका उत्सव मनाया जा रहा है।

कड़ी धूप में खड़े नागरिक

आज टीका उत्सव के दूसरे दिन आष्टा टीकाकरण केंद पर भारी भीड़ के कारण लंबी लंबी कतारें नजर आई। लाइन में खड़े नागरिको ने धूप से परेशानी की समस्या आष्टा हैडलाइन को बताई,आष्टा हैडलाइन ने नागरिको की इस समस्या से आष्टा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई को अवगत कराया।

मिला भरोसा जल्द लगेगा टेंट

आष्टा एसडीएम ने लंबी लाइन में धूप में खड़े नागरिको,महिलाओं की समस्या को गम्भीरता से संज्ञान में लिया एवं तत्काल टीकाकरण केंद्र के बहार नागरिक कड़ी धूप से परेशान ना हो,के लिए टेंट जल्द लगवाने का इस प्रतिनिधि को भरोसा दिया।

टीके के बाद 30 मिनिट का आराम


“आज भी 25 सौ को लगेगा टीका”
टीका उत्सव के आज दूसरे दिन भी आष्टा सहित सभी 20 टीकाकरण केंद्रों पर 25 सौ डोज प्राप्त हुए है,जो सभी केंद्र पर भेजे गये है,जहा टीकाकरण चल रहा है।

सप्लाय बढ़ना चाहिये-कैलाश परमार ने उठाई मांग


“सप्लाय बढ़ाई जाये”
कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव से बचने के लिए,नागरिको ने कोविड का टीका लगवाने में तेजी से रुचि दिखाई है। जिस हिसाब से नागरिक वैक्सिनेशन के लिए केंद्रों पर पहुच रहे है उस मान से वैक्सीन की सप्लाय कम है। पूर्व नपा अध्यक्ष कैलाश परमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सरकार से मांग की है की वैक्सीन की उपलब्धता बढ़ाई जाये, ताकि केंद से लोग वापस निराश ना लोटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!