Spread the love

आष्टा। 60 घण्टे के लॉक डाउन में मुखवीर की सूचना पर आष्टा पुलिस ने जुए की दो फड़ पर छापा मार 8 जुआरियों को गिरफ्तार किया,जुआरियों के पास से 28 हजार 900 रुपये नगदी ताश के 104 पते जप्त किये। आष्टा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मुखवीर से सूचना मिली की सीहोर रोड पर सानिया अस्पताल के सामने गली में बर्फ फैक्ट्री के पास एवं रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे जुए की दो बड़ी फड़ जमी हुई है। सूचना पर आष्टा थाने में पदस्थ एसआई बिक्रम आदर्श के नेतृत्व में पुलिस टीम थाने से रवाना हुई और छापा मार दोनों फड़ से 8 जुआरियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया पहली फड़ से जुआ खेलते 5 जुआरी जिनके नाम नायब एहमद, दीपांशु बन्ना, धीरज साहू,आसिफ पठान,बालकिशन को गिरफ्तार कर इनके पास से 17680 रुपये नगद,ताश के 52 पत्ते जप्त किये,दूसरी फड़ से 3 जुआरी जिनके नाम पुलिस ने सलमान खान,अरुण मालवीय,फरहान खान बताये को गिरफ्तार कर इनके पास से 11 हजार 220 रुपये एवं ताश के 52 पत्ते जप्त किये। सभी जुआरियों पर 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की। पुलिस ने बताया इन सभी आठो जुआरियों पर धारा 188 के तहत भी कार्यवाही की है।

मतलब जुआरियों को 188 से बचना है तो मास्क पहनना होगा….!

आठो जुआरियों पर शायद पुलिस ने 188 के तहत इस लिए कार्यवाही की है,की वे सभी बिना मास्क पहने जुआ खेल रहे होंगे,एवं वे दो गज की दूरी का भी पालन नही कर रहे होंगे।
वाह मेरे आष्टा थाने की पुलिस वाकई में धन्य है,जिसने जुआरियों पर भी लॉक डाउन में अपनी पैनी नजर से ये दो कमियां भी गहराई से देख ली.!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!