Spread the love

आष्टा देवास के संवेदनशील सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी ने यू तो एक बार नही अनेकों बार अपनी संवेदनशीलता का परिचय विभिन्न सेवा एवं परमार्थ के कार्य करके दिया है,आज देर रात्रि में एक बार फिर सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी ने बस दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति को जो की सड़क पर बैठे अपने किसी परिचित के वाहन के आने का इंतजार कर रहे थे,को अपने वाहन में अपने साथ बैठा कर इलाज हेतु देवास ले गये।

जब अन्य यात्रियों को जो दूसरी बस के आने का इंतजार कर रहे थे तब उन्होंने साथ आये स्थानीय लोगो से पूछा ये कौन है,जब उन्हें बताया की ये देवास लोकसभा क्षेत्र के भाजपा के सांसद है तब सभी यात्रियों ने उनकी इस सेवा की भरपूर प्रशांसा की।

प्राप्त जानकारी अनुसार देवास सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी आष्टा में रात्रि कालीन विधायक कप टूर्नामेंट के समापन समारोह में भाग लेकर वापस आष्टा से देवास जा रहे थे,उनके साथ उन्हें सरद्दी तक छोड़ने जावर के मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र केशव, विजेन्द्रसिंह ठाकुर,कल्याणसिंह ठाकुर,राहुल,कृपालसिंह थे। जब हाईवे पर दौलतपुर घाटी के पास दो बसों की टक्कर नजर आई तब सांसद अपने साथियों के साथ घायलों के पास पहुचे,उपस्तिथ जावर पुलिस ने बताया जो मामूली घायल है उन्हें जावर भेज दिया है।

एक घायल जिसको पैर में फैक्चर हो गया था,उसे उच्च इलाज हेतु सांसद श्री सोलंकी अपने साथ अपने वाहन में देवास ले गये। बताया गया कि सरद्दी पर एक बस कानवाई के कारण खड़ी थी,तभी दूसरी बस पीछे से आई और टक्कर मार कर रोड से नीचे उतर गई जिसमें जो घायल हुए उन्हें मामूली चोंटे आई थी। आज जिसने भी यह वृतातन्त सुना खुले मन से देवास सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी की संवेदनशीलता की खुल कर प्रशांसा की,काश हमारे सभी जनप्रतिनिधि इस तरह ही संवेदनशील बन जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!