Spread the love

आष्टा। एक ओर नपा प्रशासक श्री विजय कुमार मंडलोई,सीएमओ श्री नन्दकिशोर पारसानीय सहित सभी सामूहिक प्रयासों से इस बार आष्टा को होने वाले स्वच्छता सर्वेक्षण में अच्छे अंक के साथ स्थान दिलाने के लगातार प्रयास कर रहे है,वही कुछ लोग इस अभियान को गम्भीरता से नही ले रहे है।

इस तरह गंदगी चौराहे पर फेंकी गई थी

इसका आज उदाहरण प्रातः नगर के वार्ड 18 में देखने को मिला जब वार्ड 17 की नालियों की सफाई कर सफाई कर्मियों ने नालियों की निकली गंदगी डीपी वाले मेनरोड चौराहे पर ला कर डाल दी,जब कुछ लोगो ने ये समस्या आष्टा हेडलाइन को बताई,तब आष्टा हैडलाइन ने इस समस्या से मय चित्र के आष्टा एसडीएम श्री विजय कुमार मंडलोई को अवगत कराया । एसडीएम ने उक्त समस्या को अति गम्भीरता से लिया और नपा को समस्या के समाधान के तत्काल निर्देश दिये,निर्देशो का बड़ा असर हुआ।

जब एसडीएम सर को बताई समस्या,तत्काल हुआ निराकरण

कुछ ही समय बाद जेसीबी लेकर अमला मौके पर पहुचा ओर जो समस्या उतपन्न की थी,उसका तत्काल निराकरण कर सफाई की गई। जिन लोगो ने समस्या से अवगत कराया था,तत्काल समस्या के निदान होने पर उन सभी लोगो ने आष्टा एसडीएम,नपा का आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया।
अब सभी की एक ही मांग नपा से है की जैसा चौराहा आज साफ लग रहा है वो हमेशा वैसा ही रहे,यहा अब कचरा गंदगी ना डाली जाये। नागरिको को भी जागरूक होना होगा की अगर कोई भी नागरिक,रहवासी उक्त स्थल पर घर का कचरा ना फेंके,जब कचरा वाहन आये तो उसमें ही वो अपने घरो का कचरा डाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!