Spread the love

आष्टा। साफ-स्वच्छ-सुन्दर हो आष्टा की कल्पना को नपा आष्टा मूर्त रूप देने में जुट गई है। आष्टा विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय के निर्देश पर नगर पालिका ने 2 लाख 67 हजार की लागत से नगर की जीवनदायिनी पार्वती नदी में एक रंगीन फव्वारे को स्थापित कर नगर को सौंदर्यीकरण के रूप में एक बड़ी सौगात दी है।

एक समारोह कल रात्रि में आयोजित कर क्षेत्र के सांसद श्री महेन्द्र सिंह सोलंकी विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय,जनपद के प्रधान श्री धारासिंह पटेल ने नगर को मिली इस सौगात को बिधुत बटन दबा कर लोकार्पित किया।

इस अवसर पर सांसद,विधायक,जनपद प्रधान ने अपने सम्बोधन में कहा हम सब मिल कर आष्टा को साफ स्वच्छ, सुंदर बनाने के आप सभी के सहयोग से सार्थक प्रयास करेंगे,शुरुआत के रूप में नगर को ये रंगीन फव्वारा आज लोकार्पित किया है।

हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सपना है हर गांव,शहर साफ,स्वच्छ, सुंदर हो उसे हम साकार करने में कोई कसर नही छोड़ेंगे।

इस अवसर पर नपा के पूर्व एल्डरमैन(पार्षद) सुशील संचेती ने अपने उद्बोधन में सांसद,विधायक,नपा के सामने आष्टा नगर के हृदयस्थल बड़ा बाजार के पीपल चौक के सौंदर्यीकरण की मांग रखी,सभी मे इस मांग का समर्थन कर जल्द ही बड़ा बाजार पीपल चौक के सौंदर्यीकरण की योजना बनाने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम को नपा प्रशासक एसडीएम श्री विजयकुमार मंडलोई, एसडीओपी श्री मोहन सारवान,सीएमओ श्री नन्दकिशोर पारसानीय,पूर्व पार्षद कालू भट्ट,रूपेश राठौर,विशाल चौरसिया आदि ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,टीआई सिद्दार्थ प्रियदर्शन,इंजी देवेंद्रसिंह चौहान, भाजपा नगर अध्यक्ष अतुल शर्मा,पूर्व पार्षद शाहरुख कुरैशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, नपा का स्टॉफ,पत्रकार आदि उपस्तिथ थे।


देवास सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी को उक्त कार्य,सौगात काफी पसंद आई,इसको लेकर नपा के प्रशासक से उन्होंने लागत वा अन्य जानकारियां भी ली।


पूर्व पार्षद कालू भट्ट ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!