Spread the love

आष्टा । अभी तक तो वीआईटी को लेकर यही खबरे आ रही थी की वो अतिक्रमण कर रहा है,सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर रहा है,किसानों को डरा धमका रहा है,किसानों के खेत की ओर जाने का सरकारी रास्ता रोक रहा है,अवैध निर्माण कर रहा है,कोठरी नप का बकाया कर जमा नही कर रहा है,दिये नोतिशो का नोटिश का जवाब नही दे रहा है, आदि.आदि..!

जब से वीआईटी कोठरी में शुरू हुआ है तभी से वो किसी ना किसी कार्य को लेकर,कभी हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर तो कभी होस्टल के विद्यार्थियों को भीषण गर्मी में बूंद बूंद पानी के लिये तरसते उसके बाद आधी रात में कैम्पस में ही आंदोलन करने,

तोड़ फोड़ कर आक्रोश व्यक्त करने के कारण खबरो में बना हुआ है। वीआईटी के यू तो कई रूप देखे लेकिन अब आज उसका एक नया रूप सामने आया है वो रूप है मारपीट करने,गाली गलौच करने का। इसको लेकर तो आज पीड़ित थाने जा पहुचा।

जांच के बाद आज पुलिस ने दबंग कार्यवाही कर आश्चर्य चकित कर दिया है। आज आष्टा थाना पुलिस ने वीआईटी यूनिवर्सिटी के सुरक्षा गार्ड राम अवतार वर्मा निवासी कोठरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने वीआईटी के रजिस्ट्रार देवाशीष अधिकारी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 296,115(2) के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित फरियादी राम अवतार का मेडिकल कराया है।

अमलाह चौकी प्रभारी एसआई श्री अजय जोझा ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया की पीड़ित फरियादी राम अवतार वर्मा निवासी कोठरी वीआईटी में सुरक्षा गार्ड के रूप में रात्रि में तैनात था,ड्यूटी समय मे वो बिना सूचना किसी कार्य हेतु चला गया था। ये बात रजिस्ट्रार को नागवार लगी और फरियादी ने बताया की इसको लेकर रजिस्ट्रार ने मेरे साथ कल रात्रि में करीब 10 बजे मारपीट कर गाली गलौच की।

आज पीड़ित राम अवतार वर्मा अमलाह चौकी आये पूरी घटना से बताई। एसआई श्री अजय जोझा ने बताया की आज रात्रि में पीड़ित राम अवतार वर्मा की रिपोर्ट पर वीआईटी के रजिस्ट्रार देवाशीष अधिकारी के खिलाफ उपरोक्त धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर फरियादी का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच शुरू की गई है ।


हमेशा की तरह प्रकरण दर्ज होने के बाद भी वीआईटी की ओर से,रजिस्ट्रार देवाशीष अधिकारी की ओर से अपना कोई पक्ष सामने नही आया है,ना ही अपनी ओर से प्रेस को कोई जानकारी दी गई है। उनके पक्ष का इंतजार है।

error: Content is protected !!