Spread the love

आष्टा । जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खामखेड़ा में आज खेत पर एक 39 साल के युवक राजेश वर्मा पिता ओमप्रकाश सेठ का संदिग्ध अवस्था मे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है.! एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने बताया की आज सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची। प्रथम दृष्टया तो मामला हत्या का लग रहा है,लेकिन प्रातः पीएम की शर्ट रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होने की उम्मीद है। शव को पीएम के लिये आष्टा भेजा गया है। प्रातः पीएम होगा । सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार घटना 1 से 2 बजे के करीब की होगी। दोपहर में परिवार की महिला सदस्या जब खेत पर पहुची तो राजेश मृत अवस्था मे पड़ा मिला। परिजनों एवं पुलिस को सूचना दी गई। पार्वती थाना पुलिस मौके पर पहुची।

मृतक के गर्दन पर निशान मिले,पास में खून भी पड़ा था। मामला संदिग्ध एवं गम्भीर होने पर पुलिस ने एफएसएल टीम,डॉग स्क्वायड भी बुलाया जो भी मौके पर साक्ष्य के रूप में मिला उसे कलेक्ट किया। पार्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया की मर्ग कायम कर जांच शुरू की है,प्रातः डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया जायेगा उसके बाद आगे बढ़ा जायेगा। उक्त घटना से ग्राम में शोक के साथ रोष भी देखा गया है।

You missed

error: Content is protected !!