Spread the love

आष्टा । आष्टा नगर में बिगर दो दिनों से एक अज्ञात चोर का आतंक कॉलोनीयो में बना हुआ है। अभी तक मिली जानकारी अनुसार यह अज्ञात चोर उन दुकानों को अपना निशाना बनाता है। जिन दुकानों में ग्राहकों की भीड़ होती है। भीड़ देखकर यह घुसता है तथा निगाह बचाकर दुकानों से सामान गायब कर देता है ।

कल इस अज्ञात चोर ने आष्टा नगर की बजरंग कॉलोनी में स्थित विमल किराना एवं जनरल स्टोर्स की दुकान में घुसकर जब दुकान मालिक एक महिला ग्राहक को सामान दे रहे थे तभी निगाह बचाकर इस दुकान मालिक का मोबाइल चुराकर रफुचक्कर हो गया । चोर की यह हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आज फिर इस चोर ने नगर की सांई कालोनी में चहेती मेडिकल स्टोर्स को अपना निशाना बनाया दुकान के काउंटर पर गौशाला की रखी दान पेटी चुरा कर ले गया। इस चोर ने आज सांई कालोनी के एक मन्दिर को भी निशाना बनाने के प्रयास तो किये लेकिन सफल नही हो पाया है।

ये अज्ञात चोर कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है। नागरिको ने इसकी सूचना पुलिस तक भी पहुचा दी है। वही नागरिको को भी सचेत रहने की आवश्यकता है । ये चोर अगर किसी को दिखे तो वो पुलिस को सूचना दे । विमल किराना स्टोर्स ने इस अज्ञात चोर के फ़ोटो ओर वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किये है।

You missed

error: Content is protected !!