Spread the love

आष्टा । भारतीय जनता पार्टी छोटे व मध्यम वर्ग के परिवारजनों की चिंता करती है, भाजपा ने हमेशा से ही गरीब, बेसहारो की चिंता करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की चिंता की है और उसी अनुरूप कार्य भी सम्पूर्ण देश मे नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भाजपा सरकार तेजी से काम कर रही है.

अनेक वर्षो के इन्तजार के बाद आष्टा नगर सरकार भाजपा की बनी है, अब विकास के लिए एक नहीं डबल इंजन की सरकार है, निश्चित ही हम अपने नगर का नाम और विकसित शहरों की श्रृंखला मे दर्ज करने मे हर संभव प्रयास करते रहेंगे ।

इस आशय के विचार विधायक गोपालसिंह इंजीनियर ने अटल कालोनी मे पार्क और सीसी रोड़ निर्माण कार्य के भूमिपूजन अवसर पर व्यक्त किए. भूमिपूजन विधायक गोपालसिंह इंजीनियर के मुख्य आतिथ्य, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा की अध्यक्षता एवं वार्ड पार्षद रवि शर्मा के विशेष आतिथ्य मे संपन्न हुआ.

नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने जानकारी देते हुए कहा कि अटल कालोनी मे मुख्यतः गरीब बेसहारा लोग बड़ी संख्या मे निवास करते है और यह सब संभव भी प्रधानमंत्री आवास योजना के सफल क्रियान्वयन के कारण ही हुआ है,

कालोनी मे निवासरत नागरिको कि सुख सुविधाओं का ध्यान रखते हुए नगरपालिका ने कालोनी मे व्यवस्थित पार्क बनाने का निर्णय लिया था, जिसका आज भूमिपूजन संपन्न हुआ है जो शीघ्र ही लगभग 65 लाख रूपये की लागत से पूर्ण होगा. इसी क्रम मे हमारे नगर के नागरिक स्विमिंग पुल की कमी होने से अन्यत्र मनोरंजन के लिए जाते थे, किन्तु यह सुविधा भी नगरपालिका ने नागरिको के मनोरंजन के लिए पूरी की है.

नागरिकगण आसानी के साथ स्विमिंग पुल तक बिना किसी रोकथाम के पहुंच सके इसके लिए अटल कालोनी से लेकर स्विमिंग पुल तक लगभग 55 लाख रूपये की लागत से सीसी रोड़ निर्माण कार्य का भूमिपूजन संपन्न हुआ है जो शीघ्र ही पूर्ण होगा और उसका नागरिकगण लाभ भी उठाएंगे. भूमिपूजन अवसर पर विधायक गोपालसिंह इंजीनियर, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, भूरू खा, सीएमऒ राजेश सक्सेना सहित बड़ी संख्या मे नागरिकगण मौजूद थे ।

You missed

error: Content is protected !!