Spread the love

आष्टा । आपने तरह तरह के आतंक के बारे में सुना होगा । लेकिन इन दिनों आष्टा अनुविभाग के जावर में,जावर के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर्स,स्वास्थ कर्मी इस अस्पताल में संविदा पर नियुक्त डॉक्टर बृजेश साहू की पत्नि श्रीमति कल्पना साहू के द्वारा अपने पति के डॉक्टर होने का फायदा उठाते हुए जावर के सरकारी अस्पताल में पहुच कर वहा कार्यरत स्वास्थ कर्मियों के कार्यो में जबरन हस्तक्षेप कर,उन पर रोब झड़ना

,उन्हें डराना धमकाना यहा तक की अगर कोई उससे ऊंची आवाज में बात करता है तो उसे वो उसे एक दो पेटी खर्च कर जान से मरवा देने की धमकियां तक देती है। कई बार उसे समझाने के प्रयास भी विभागीय स्तर पर किये लेकिन कोई फर्क नही पड़ा। जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तब कल रात्रि में सभी स्वास्थ कर्मियों की ओर से जावर अस्पताल में पदस्थ नर्स अंजू भदौरिया ने डॉ बृजेश साहू की पत्नि कल्पना साहू की शिकायत जावर थाने पहुच कर थाना प्रभारी नीतू डेहरवाल को की है।

अंजू भदौरिया ने शिकायत की है कि उसका लड़का सुबाह शाम को पालतू कुत्ता घुमाता है,उसको लेकर वो विवाद करती है,कहती है इसे घर मे ही बांध कर रखा कर।
खबर है कि कल थाने में शिकायत होने के बाद से ही दोनों पति पत्नि जावर से कही चले गये है। आज थाना प्रभारी ने बयान हेतु भी बुलाया लेकिन नही पहुचे है।

कल्पना साहू अस्पताल में आ कर शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न करती है,डराती है,धमकी देती है। डॉक्टर ब्रजेश साहू की पत्नी कल्पना साहू के खिलाफ़ महिला कर्मचारी से गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। सूत्रों के मुताबिक सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर साहू की पत्नी गैर कानूनी तरीके से अस्पताल में पहुच कर जबरन हस्तक्षेप करती है।

सूत्रो की माने तो डॉक्टर की पत्नी को मना करने पर अस्पताल में जाकर अस्पताल के अन्य डॉक्टर और स्टाफ से गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देते हुए आए दीन हंगामे किए जाते है। इससे अस्पताल का माहौल खराब हो रहा है। इमरजेंसी में जब बुलाते है,कॉल किया जाता है तो डॉक्टर की पत्नी बात करती है। एमएलसी के दौरान बुलाने पर घंटो नही आते है।


जावर थाना प्रभारी नीता डेरवाल ने बताया कि कल्पना साहू की शिकायत आई है। जांच की जा रही है। अगर जल्द ही सीएमएचओ ने जावर के मामले को संज्ञान में नही लिया तो यह के पीड़ित कर्मी हड़ताल पर जा सकते है। सबकी मांग है डॉ साहू को यहा से हटाया जाये।

You missed

error: Content is protected !!