Spread the love

सीहोर । भागवत भूषण प्रदीप मिश्रा ने शाट लगाकर किया खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। बीएसआई मैदान पर मैच के दूसरे दिन एलबी शास्त्री ने फैथ क्रिकेट क्लब को 104 रन से हराया सीहोर।

रविवार की सुबह भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा ने शहर के बीएसआई मैदान पर जारी अल्फा प्रोट्रिन राज्य स्तरीय टी-20 क्रिकेट ट्राफी में खेल रहे खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया और यहां पर मौजूद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष विधायक सुदेश राय के सहयोग से विकसित किए गए खेल मैदान का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में इसी तरह बढिय़ा खेल मैदान बनेंगे तो युवाओं को अपना खेल निखारने में सहायता मिलेगी। इस दौरान उन्होंने ट्राफी करा रहे एमडी आशीष गोयल द्वारा कराई जा रही राज्य स्तरीय ट्राफी के लिए प्रशंसा की। बीएसआई मैदान पर जारी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का दूसरा दिन था, इस दौरान मैदान पर एलबी शास्त्री और फैथ क्रिकेट क्लब के मध्य मुकाबला खेला गया।

मैच के शुभारंभ से पहले खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने पहुंचे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा का स्वागत एसोसिएशन की ओर से सचिव अतुल तिवारी, वीरु वर्मा, सुरेन्द्र रल्हन, महेन्द्र शर्मा, पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के पवन सर,

भारत गुप्ता, हरी सोनी, चायघर के संचालक अतुल जैन, इरफान हुसैन, नवनीत तोमर, रुपन व्यास, मोहित मोदी, मोहम्मदी ताह इंजीरिंग, नीरज चौरसिया, अतुल कुशवाहा, मदन कुशवाहा, कमलेश पारोचे, गौरव पिचोनिया, आशीष शर्मा, हेमंत चौरसिया आदि ने किया।

रविवार को खेले गए एक मात्र मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी एलबी शास्त्री ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 203 रन बनाए थे। इसमें अंकुश त्यागी ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मात्र 52 गेंद पर 64 रन, कुशाल ने 37 गेंद पर 58 रन, प्रियांश आर्य 16 गेंद पर 26 रन, अभिषेक ने सात गेंद पर 25 रन की पारी खेली।

वहीं फैथ क्रिकेट क्लब की ओर से ईश्वर पांड, सार्थक सोनी और अक्षत ने एक-एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी फैथ क्रिकेट क्लब मात्र 16.2 ओवर में 99 रन ही बना सकी। इसमें शाश्वत ने 38 गेंद पर 38 रन बनाए थे। इधर

एलबी शास्त्री की ओर से गेंदबाजी करते हुए निखिल कुमार ने 3.2 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट, विवेक ने तीन ओवर में 11 रन देकर दो विकेट, दीपेन्द्र ने तीन ओवर में छह रन देकर दो विकेट, दीवान ने तीन ओवर में 17 रन देकर दो विकेट के अलावा अंकुश त्यगाी ने तीन ओवर में 17 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

आज होने वाले मुकाबले डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि सोमवार को पहला मैच ब्लू एनसीसी-एलबी शास्त्री के अलावा दूसरा मैच माईबाई सीसीसी और ओपनर स्ट्रीक क्रिकेट टीम के मध्य खेला जाएगा। रविवार को एलबी शास्त्री के बल्लेबाज अंकुश शास्त्री को मैन आफ द मैच प्रदान किया गया।

error: Content is protected !!