Spread the love

आष्टा । आउटसोर्स कर्मी मनोज मालवीय के पिता अपने बेटे की कार्य के दौरान हुई मौत के बाद से न्याय के लिए विगत 5 महीनो से सरकारी कार्यालयों के चक्कर काट रहे । लेकिन उसके परिजनों को न्याय नही मिला यह आरोप है

बलाई महासंघ का। बलाई महासंघ के राष्टीय अध्यक्ष ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और पीड़ित परिजनों को न्याय मिले इसकी लड़ाई लड़ने की घोषणा की है। ये मामला है आष्टा के सिद्दीकगंज थाने का ।

जहां 29 जुलाई 2023 को बिजली विभाग का एक आउटसोर्स कर्मचारी मनोज सिद्धिकगंज थाना क्षेत्र के बापचा बरामद गांव में बिजली के पोल पर बिजली मरम्मत का काम कर रहा था,तभी उसे करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गयी थीं । मृतक कर्मचारी का नाम मनोज पिता हेमराज (29) निवासी बड़लिया है।

वह बिजली बोर्ड का आउटसोर्स कर्मचारी था। घटना के दिन दोपहर उक्त युवक बिजली के पोल पर मरम्मत का काम कर रहा था, तभी करंट की चपेट में आ गया । जिससे उसकी मौत हो गई थीं । उसे आष्टा अस्पताल लाया गया था जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया था ।


मृतक मनोज के पिता हेमराज सिंह मालवीय के अनुसार उसके द्वारा
आईजी, डीआईजी, एसपी और सीएम हेल्प लाइन पर भी शिकायत की है। लेकिन 5 माह बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई और न ही बिजली विभाग से कोई आर्थिक सहायता मिली हैं ।


हेमराज मालवीय द्वारा जब अखिल भारतीय मालवीय बलाई समाज महासंघ को इस बात से अवगत कराया तो महासंघ के छात्र संघ प्रदेश अध्यक्ष अमरीश बिजोनिया ने आश्वासन दिया की आप निश्चित रहो आपकों न्याय दिलाने का संगठन पूरा प्रयास करेगी।


प्रदेश अध्यक्ष अमरीश बिजोनिया ने मीडिया को बताया कि 12 जनवरी को एस.डी.ओ.पी.आष्टा को ज्ञापन दिया जायेगा। उक्त जानकरी अखिल भारतीय बलाई महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता रायसिंह मालवीय जी ने दी।

error: Content is protected !!