Spread the love

जय भारत पेट्रोल पम्प,सप्लाय जारी,15 हजार लीटर आया

आष्टा । हिट एंड रन कानून को लेकर पूरे देश में ड्राइवरो ने अपने-अपने चुपहिया बहनो के चक्के जाम कर दिए हैं । 1 जनवरी से शुरू हुई इस हड़ताल का आज दूसरे दिन बड़ा असर देखने को नजर आ रहा है ।

मुकाती पेटोल पम्प,जब तक स्टॉक है,सप्लाय जारी रहेगी

सबसे ज्यादा इसका असर पेट्रोल पंपों पर नजर आ रहा है । क्योंकि ड्राइवरो की हड़ताल के कारण पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल डीजल की जो सप्लाई होती थी,वह थम गई है ।

ताहेरी(सेठी) पम्प,बताया डीजल पेट्रोल खत्म हो गया है..!

वैसे आज आष्टा नगर के जय भारत सर्विस स्टेशन पैट्रोल पंप पर 15 हजार लीटर पेट्रोल एवं 5 हजार लीटर डीजल आने से आष्टा के दो दुपहिया वाहन चालकों को थोड़ी सी राहत मिली है ।

लेकिन जिन पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल है उन पेट्रोल पंपों पर हड़ताल के मद्देनजर दो पहिया वाहन मालिक जिन्हें 1 लीटर या 2 लीटर पेट्रोल की आवश्यकता है वह फुल टैंक करा रहे हैं और इस फुल टैंक कराने के कारण जल्दी ही पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल डीजल का बड़ा संकट गहरा सकता है ।

हिट एंड रन कानून का असर,हुए चक्के जाम…

अगर जिस गति से वाहन मालिक अपने-अपने वाहनों के टैंक फुल करा रहे हैं उससे तो शाम तक ही हालत बिगड़ने के आसार है। आज आष्टा नगर के ताहिरी सेठी पेट्रोल पंप एवं कोठरी के प्रज्ञा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल खत्म होने के कारण दोनों पेट्रोल पंप पर बंद हो गए हैं ।

मुकाती पेट्रोल पंप पर डीजल हुआ खत्म…

वहीं कई पेट्रोल पंप ऐसे हैं जहां पर 100, 200, 400, 500 लीटर का स्टॉक बचा है वह भी एक दो घंटे में ड्राय घोषित हो सकते हैं। आज कन्नौद रोड स्तिथ मुकाती पेट्रोल पंप पर पेट्रोल का स्टॉक होने से यहा सप्लाय जारी देखी गई है।

जय भारत पेट्रोल पंप पर बढ़ती भीड़..

जिला प्रशासन एवं आपूर्ति विभाग को चाहिए कि जिन पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल डीजल है उन पेट्रोल पंपों पर अभी वाहनों को केवल एक से दो लीटर पेट्रोल,ओर 5 से 10 लीटर डीजल उपलब्ध कराया जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग पेट्रोल-डीजल भरवा सके ।

error: Content is protected !!