Spread the love

ष्टा। प्रदेश सरकार द्वारा गरीब, बेहसहारा लोगों के लिए दीनदयाल रसोई योजना के तहत 5 रूपये की अल्प राशि जमा कर भरपेट भोजन की व्यवस्था प्रारंभ की है । जिसका संचालन स्थानीय नगरपालिका द्वारा कम्युनिटी हाल में किया जा रहा है।

जिसका आज नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा द्वारा अपने साथी नपाउपाध्यक्ष प्रतिनिधि भूरू खां, पार्षद डाॅ. सलीम के साथ पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं एवं नागरिकों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता का निरीक्षण किया।

सौजन्य- एक शुभचिंतक आष्टा

निरीक्षण के दौरान रायसिंह मेवाड़ा ने योजना से संबंधित नगरपालिका अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि आप अपनी निगरानी में यहां आने वाले गरीब, बेसहारा लोगों को भोजन की उचित गुणवत्ता के साथ व्यवस्था जो प्रारंभ हुई है वह अनवरत रूप से जारी रहे।

किसी भी प्रकार की कमी या व्यवस्थाओं में लचरता आती है तो संबंधित के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। साफ सफाई के भी विशेष निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान जो लोग भोजन कर रहे थे उनसे भोजन की गुणवत्ता, स्वाद के बारे में भी पूछा,उन्होंने बताया कि भोजन भी ओर व्यवस्था भी यह अच्छी है।

भोजन करने वालो ने नाम मात्र की राशि पर भरपेट भोजन कराने की सरकार की योजना की भी प्रशंसा की। इस अवसर पर शिवनारायण मेवाड़ा, विजय मेवाड़ा, वैभव मेवाड़ा भी मौजूद थें।

error: Content is protected !!